पहले शिक्षक की पिटाई फिर मुकदमा सवालों के घेरे में पुलिस, सीओ का आया अनोखा बयान


बहराइच) : प्राथमिक विद्यालय गोड़निया में तैनात शिक्षक की किसान नेता और उसके परिवार के लोगों द्वारा विद्यालय में घुसकर पिटाई मामले में नया मोड़ आ गया। किसान नेता के परिवार की महिला की तहरीर पर शिक्षक के खिलाफ भी छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया गया है। आहत शिक्षक ने इंटरनेट मीडिया पर वीडियो प्रसारित कर जानमाल का खतरा बताते हुए अनहोनी की आशंका जताई है। प्रसारित वीडियो जागरण के पास भी है।

जरवल ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय गोड़निया में शुक्रवार को सहायक अध्यापक के पद पर तैनात प्रमोद कुमार की स्कूल के अंदर घुसकर किसान नेता ने परिवारजन संग पिटाई की थी। घटना से नाराज शिक्षकों ने कैसरगंज कोतवाली का घेराव किया था।


इसके बाद शिक्षक की तहरीर पर किसान नेता समेत चार लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ था। अब मामले में शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज होने व इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रही पीड़ित का वीडियो को देखकर लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला मंत्री विजय उपाध्याय ने घटना की निंदा की है। उन्होंने कहा कि अगर शिक्षक को इंसाफ नहीं मिला तो प्रदेश स्तर पर आंदोलन किया जाएगा।


सीओ का अनोखा बयान

बहराइच : शिक्षक की विद्यालय में घुसकर पिटाई व दूसरे दिन उस पर छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किए जाने के मामले में जब सीओ कमलेश सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मुझे इस प्रकरण की जानकारी नहीं है। आप कैसरगंज कोतवाल से बात करिए। अब आप भी सहज अंदाजा लगा लीजिए कि सीओ अपने सर्किल में कितने गंभीर हैं।