सजा देने को स्कूल ने बाल कटाए


● छात्रों से विवाद के बाद प्रबंधन पर लगाया आरोप


● सैलून ले जाकर कटवा दिए बाल, मां का हंगामा


हमीरपुर, हमीरपुर में आपस में मारपीट के बाद स्कूल प्रशासन ने सजा के तौर पर छात्र के बाल कटवा दिए। सूचना मिलने पर पीड़ित की मां स्कूल के बाहर पहुंच गई और जमकर हंगामा कर दिया। स्कूल प्रबंधन को खरी खोटी सुनाई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हड़कंप मच गया, हालांकि हिन्दुस्तान इसकी पुष्टि नहीं करता है।



वायरल वीडियो सुमेरपुर स्थित प्राइवेट इंटर कॉलेज के बाहर का बताया जा रहा है। एक महिला अपने बच्चे के सिर के बाल दंड स्वरूप कटवाए जाने को लेकर आक्रोश जाहिर करती हुई दिख रही है। दरअसल उसका पुत्र इसी कॉलेज की जूनियर कक्षा में पढ़ता है। सहपाठियों से उसका विवाद हुआ जिसमें मारपीट हुई। घटना में कॉलेज प्रशासन ने छात्र के हेयर सैलून ले जाकर बाल कटवा दिए। छात्र जब घर पहुंचा और पूरी घटना की जानकारी मां को दी तो मां आग-बबूला हो गई।


वायरल वीडियो में छात्र की मां कॉलेज गेट पर बैठकर पूरे स्टाफ की क्लास लगाते हुए दिख रही है।



जनप्रतिनिधि का है स्कूल चर्चा में आया वीडियो

बच्चे के बाल कटने के बाद वायरल हुए वीडियो में महिला बार-बार स्कूल से बच्चे का नाम कटवाए जाने की बात कह रही है। बताया जाता है कि कॉलेज एक जनप्रतिनिधि का है।


इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस की तरफ से भी बयान आया है कि ऐसे किसी मामले की सूचना नहीं दी गई। कोई शिकायत आएगी तो जांच की जाएगी। कुल मिलाकर हमीरपुर में वायरल वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।