परिषदीय विद्यालयों में डिजिटल उपस्थिति को लेकर 32 शिक्षकों का वेतन रोका

 शाहजहांपुर के परिषदीय विद्यालयों में रजिस्टरों का डिजिटलीकरण नहीं होने के कारण, बीएसए रणवीर सिंह ने 32 शिक्षकों के वेतन और दो ब्लॉक के बीईओ के वेतन को रोक दिया है। शनिवार की सुबह, बीएसए रणवीर सिंह ने निगोही और खुदागंज ब्लॉक के कई विद्यालयों की जांच की, जिसमें कई शिक्षकों की अनुपस्थिति और कई विद्यालयों में रजिस्टरों का डिजिटलीकरण नहीं होने पर उन्होंने शिक्षकों पर कड़ी कार्रवाई की।



बीएसए ने खुदागंज ब्लॉक के कई प्राथमिक विद्यालयों में रजिस्टरों के डिजिटलीकरण नहीं होने के कारण सभी शिक्षकों के वेतन को रोक दिया है, और उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कसरक में दो शिक्षकों की अनुपस्थिति के कारण उनके वेतन को रोककर प्रधानाध्यापक को नोटिस जारी किया है।


निगोही ब्लॉक के कई प्राथमिक विद्यालयों में भी रजिस्टरों का डिजिटलीकरण नहीं होने पर उन्होंने सभी शिक्षकों के वेतन को रोक दिया है, और पूर्व माध्यमिक विद्यालय चमरूआ की जांच में 31 बच्चे भी उपस्थित थे, वह भी बिना ड्रेस के, जिसके लिए बीएसए ने प्रधानाध्यापक से नाराजगी जताई और विद्यालय के प्रधानाध्यापक को नोटिस जारी करके जवाब मांगा है।


विद्यालयों में ऑनलाइन उपस्थिति और रजिस्टरों के डिजिटलीकरण नहीं होने के कारण, बीएसए रणवीर सिंह ने निगोही और खुदागंज ब्लॉक के बीईओ को नोटिस जारी करके जवाब मांगा है।