परिषदीय विद्यालयाें में ऑनलाइन उपस्थिति के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे जिले के सभी शिक्षक संगठन

 शामली। ऑनलाइन उपस्थिति व डिजिटलाइजेशन के विरोध में जनपद के शिक्षक संगठनों ने संयुक्त शिक्षक संघर्ष महासंघ का गठन किया गया। सभी ने इसके विरोध में मंगलवार को बीएसए को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपने का निर्णय लिया।





जनपद शामली के समस्त शिक्षक संगठनों द्वारा ऑनलाइन उपस्थिति व डिजिटलाइजेशन को परिषदीय शिक्षकों पर विभाग द्वारा जबरदस्ती लागू करने के विरोध में संयुक्त शिक्षक संघर्ष महासंघ जनपद शामली का गठन किया गया है। समस्त संगठनोंं के अध्यक्षों का कहना है कि उनका दायित्व है कि वह शिक्षकों के सेवा शर्तों की रक्षा में तत्पर रहे तथा उनके प्रति विषम परिस्थिति उत्पन्न होने पर पूरी शिद्दत और ताकत से उनके साथ रहे। सभी मिलकर लड़े जिसमें जनपद में क्रियाशील सभी 15 संगठनों के सभी गुटों के जिलाध्यक्षों को जिला कार्यसमिति का सदस्य बनाया गया है। सभी ने निर्णय लिया कि 12 मार्च को विभिन्न मांगों को लेकर बीएसए को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपने का निर्णय लिया।


इसके अलावा सुधीर राणा मंडल अध्यक्ष उत्तर प्रदेशीय सीनियर बेसिक शिक्षक संघ को भी कार्यसमिति सदस्य बनाया गया है। अनिल कुमार वर्मा को सर्वसम्मति से संयुक्त शिक्षक संघर्ष महासंघ का जिला प्रवक्ता नामित किया गया है। समिति सदस्य संजीव मलिक, योगेश कुमार राठी, संजीव खोखर, आदेश पंवार, नितिन पंवार, पवन जावला, गौरव कुमार, रश्मि शर्मा, बिलेंद्र, रश्मि चौधरी, शाईस्ता खान, प्रमोद कुमार, धर्मेंद्र मलिक, चरण सिंह, नवनीत कुमार बनाए गए।