दु:खद: संदिग्ध हालात में शिक्षक की मौत


बहजोई (संभल)। कोतवाली बहजोई के गांव मझौला निवासी शिक्षक सुभाष चंद्र (37) की 29 मार्च को प्रयागराज में संदिग्ध हालात में सुभाष चंद्र। फाइलफोटो मौत हो गई। परिजन 30 मार्च को उनके शव को बहजोई ले आए और परिजनों की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम में मौत की वजह स्पष्ट नहीं होने पर बिसरा सुरक्षित कर जांच को भेजा गया है।

पिता राजाराम के मुताबिक वर्ष 2020 को उनके बेटे सुभाष चंद्र की प्रयागराज के बद्रीनाथ तिवारी राजकीय इंटर कॉलेज में शिक्षक पद पर तैनाती हुई थी।


हाल ही में 22 मार्च को सुभाष होली की छुट्टियों में गांव आया प्रयागराज के कॉलेज में थी शिक्षक की तैनाती था। इसके बाद छुट्टी खत्म होने पर 28 मार्च को गांव के ही एक युवक के साथ वह प्रयागराज चला गया था।

पिता का कहना था कि साथ गए युवक से ली गई जानकारी के मुताबिक बीती 29 मार्च को सुभाष साथी के साथ ई-रिक्शा में बैठकर घूमने जा रहा था।

तभी अचानक उसकी हालत बिगड़ने लगी। साथी ने उसे निकट के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। हायर सेंटर ले जाने पर चिकित्सक ने बेटे को मृत घोषित कर दिया।


प्रभारी इंस्पेक्टर सत्येंद्र सिंह पंवार ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम करने वाली टीम के मुताबिक मृत्यु का सही कारण जानने के लिए बिसरा सुरक्षित कर जांच को भेजा गया है।