वाटरकूलर में पानी पीते समय छात्र को लगा करंट


चकरनगर। तहसील क्षेत्र के एक गांव में विधायक निधि से लगाए गए फ्रीजर में करंट उतरने से बुधवार को एक कक्षा दो का छात्र पानी पीने के दौरान करंट की चपेट में आने से घायल हो गया। घायल को सीएचसी केंद्र पर उपचार के लिए भर्ती कराया गया।









तहसील चकरनगर के भरेह थाना क्षेत्र के गांव भरेह निवासी राजन सिंह का करीब आठ वर्षीय पुत्र दीपांशु बुधवार दोपहर समय खेलने के दौरान विद्यालय परिसर के समीप विधायक निधि से लगाए गए फ्रीजर से पानी पीने गया था।

इसी दौरान अचानक वह फ्रीजर में पहले से ही उतर रहे विद्युत करंट की चपेट में आ गया। करंट का झटका लगने से वह गिर पड़ा। क्षेत्रीय लोगों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चकरनगर पर उपचार के लिए भर्ती कराया।

परिषदीय कंपोजिट विद्यालय के शिक्षक प्रदीप राजावत ने बताया कि उपरोक्त फ्रीजर में दो दिन पहले से ही विद्युत करंट उतर रहा था। इसको सुधरवाने के लिए ग्राम प्रधान को सूचित किया जा चुका है। ग्रामीण रजनीश पांडे, गजेन्द्र सिंह, सुरेश सिंह, लालू, भगवान दास, जयरायन, रज्जन आदि प्रशासन से उपरोक्त फ्रीजर के मरम्मत की मांग की। एसओ भरेह प्रीति सेंगर ने बताया कि फ्रीजर से एक बच्चे को करंट लगा है। परिजन उसे अस्पताल ले गए हैं, लेकिन थाने पर कोई सूचना नहीं दी गई है।