किराएदारों ने साथियों संग मिलकर शिक्षिका को पीटा



शिकोहाबाद। किराएदारों से कमरा खाली कराना शिक्षिकों को भारी पड़ गया। किराएदारों ने अपने अन्य साथियों संग मिलकर शिक्षिका के घर में घुसकर उसके साथ पिटाई की।







थाना क्षेत्र के अंतर्गत प्रोफेसर कॉलोनी निवासी मधु चौहान केसरी प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापिका के पद पर तैनात हैं। उन्होंने कुछ दिनों पूर्व ट्यूशन पढ़ने वाले दो सगे भाइयों को ऊपरी मंजिल में कमरा किराए पर दिया था। वहीं दूसरे रूम में दो युवतियां भी रहती थीं। शिक्षिका ने रात के समय किराएदारों के गलत आचरण को देख लिया। इसके चलते उन्होंने दोनों भाइयों से कमरा खाली करा दिया। शिक्षिका का आरोप है कि इस बात से बौखलाए दोनों भाइयों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर बुधवार को घर में घुसकर उसके साथ गाली-गलौज करते हुए पिटाई की। जिससे वह घायल हो गईं।




शिक्षिका को बचाने आई उसकी पुत्री वर्षा को भी आरोपियों ने पीट कर घायल कर दिया। चीख-पुकार की आवाज सुनकर भीड़ एकत्रित हो गई। पीड़िता ने घटना की तहरीर आरोपियों के खिलाफ पुलिस को दी है। पुलिस ने दोनों घायलों का मेडिकल कराया है। इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह का कहना है कि किराएदारों ने शिक्षिका के साथ अभद्रता की है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।