शिक्षक प्रमोशन स्पेशल पोस्ट पदोन्नति संघर्ष मोर्चा उ0प्र0 की कलम से


प्रमोशन स्पेशल
Dosto-Good Evening
🙏🙏🙏🙏🙏
सम्मानित शिक्षक साथियों कुछ दिन से हम सभी कुछ सरकारी उलझनों में उलझे हुए थे , इसलिए प्रमोशन पर बात नहीं कर पाए ।। 
प्यारे दोस्तों इसी बीच हम देख रहे हैं कि पदोन्नति हेतु कुछ जनपदों की रिक्त पदों को लेकर बेसिक नियमावली के विपरीत जाकर कलात्मक😄 सूचनाएं प्राप्त हो रही है , पदोन्नति संघर्ष मोर्चा इन सूचियों से बिल्कुल इस्तेफ़ाक नहीं रखता और विरोध करता है ।। 
साथियों आधिकारिक कलाबाजी देखिए - आज अधिकांश जनपदों के प्राथमिक विद्यालयों में प्रधानाध्यापक की कमी को देखते हुए प्रधानाध्यापक का कार्य इंचार्ज साथियों से लिया जा रहा है फिर भी अभी तक प्राप्त सूचियों में अधिकांशतः जनपदों में कार्यरत प्रधानाध्यापकों की संख्या  स्वीकृत पदों से काफी अधिक है । 
साथियों यदि ऐसा है तो ठीक है -

जिन जनपदों में कार्यरत प्रधानाध्यापकों की संख्या स्वीकृत पदों से ज्यादा दिखाई जा रही है उन जनपदों के सभी इंचार्ज अध्यापक साथियों से पदोन्नति संघर्ष मोर्चा निवेदन करता है कि आप रिक्तियों की सूची को संलग्न कर इंचार्ज पद छोड़ दें भाई सीधी बात है जब जनपद में फुल टाइम प्रधानाध्यापक अधिक है तो हमसे इंचार्ज का काम क्यों लिया जा रहा है ।। 
साथियों इन सूचियों में  की गई कलाबाजी से पदोन्नति संघर्ष मोर्चा भली प्रकार बाक़िफ़ है और उच्चाधिकारियों से मिलकर सूचियों की खामियों को दूर कराने का प्रयत्न करेगा ताकि हमारे अधिक से अधिक साथियों को पदोन्नति का लाभ मिल सके ।।
🙏🙏🙏🙏🙏

आपका

पदोन्नति संघर्ष मोर्चा उ0प्र0