कुत्ता स्कूल के गेट में ऐसा फंसा: जान बचाने में छूटे दरोगा सहित पुलिस कर्मियों के पसीने; ऐसे मिली सफलता


आगरा के थाना इरादतनगर क्षेत्र के परिषदीय प्राथमिक विद्यालय के गेट में एक कुत्ते की गर्दन इस कदर फंस गई कि उसे निकालने के लिए दरोगा सहित पुलिस कर्मियों के पसीने छूट गए। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद कुत्ते को सुरक्षित बाहर निकाला जा सका।






यहां का है मामला

मामला परिषदीय प्राथमिक विद्यालय इरादतनगर प्रथम ब्लॉक सैयां आगरा का है। एक वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिसकर्मी एक कुत्ते को एक स्कूल के गेट में फंसा होने पर निकालने का प्रयास करते दिख रहे हैं। काफी देर मशक्कत करने के बाद पुलिसकर्मी गेट को ऊपर उठा कर उसे बाहर निकालने में सफल हो जाते हैं। बताया गया है कि स्कूल की छुट्टी होने के बाद शिक्षक गेट पर ताला लगाकर चले गए और कुत्ता स्कूल में अंदर ही बंद रह गया। कहीं से निकलने में सफलता न मिलने पर कुत्ते ने गेट के नीचे से निकलने का प्रयास किया, तभी उसकी गर्दन गेट के नीचे फंस गई।



कुत्ते को तड़पता देख लोगों ने दी पुलिस को सूचना

कुत्ते को तड़पता देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर थाना प्रभारी राकेश कुमार पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद गेट को ऊपर उठा कर कुत्ते की गर्दन को बाहर निकाला और विद्यालय का ताला खुलवाकर उसे सुरक्षित बाहर निकाला। पुलिस के इस कार्य की लोगों ने बहुत सराहना की है, साथ ही थाना प्रभारी राकेश कुमार सहित थाने के पुलिस बल को धन्यवाद किया। यह मामला शोसल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।