रिजल्ट देखने से पहले ही छात्रा प्रेमी के साथ फरार


पूरनपुर: मंगलवार को यूपी बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया गया। बोर्ड का रिजल्ट देखने को लेकर छात्र छात्राओं में काफी उत्साह देखने को मिला। इसी बीच रिजल्ट देखने से पहले ही एक छात्रा प्रेम प्रसंग के चलते एक युवती अपने परिजनों को चकमा देकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। सूत्रों के अनुसार मामले की जानकारी भी पुलिस को दी गई।





सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर चौकी क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली क्षेत्र के ही एक इंटर कॉलेज में इंटरमीडिएट की छात्रा है। जानकारी के अनुसार छात्रा का गांव में गैर बिरादरी के रहने वाले युवक से काफी दिनों से प्रेम प्रंसग चल रहा है। मंगलवार को यूपी बोर्ड का परीक्षा परिणाम घोषित किया गया। उसका इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम देखने को लेकर परिजनों को इंतजार था।




लेकिन परीक्षा परिणाम देखने से पहले ही छात्रा एक दिन पूर्व गांव में ही रहने वाले अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। वहीं परिजनों को इसका पता भी नहीं था। छात्रा को काफी इधर-उधर तलाश किया गया। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका। धीरे धीरे मामला पूरे गांव में आग की तरह फैल गया। वहीं मामले की जानकारी लगने पर छात्रा के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की।