शिक्षिका और उनके पति की घर में ही चाकू से गोदकर हत्या






मेरठ, शास्त्रत्त्ीनगर सेक्टर-6 में शिक्षिका और उनके पति की घर में ही बेटे ने दोस्त के साथ मिलकर चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों को मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का कहना है कि मां-पिता के बीच घरेलू हिंसा और विवादों से परेशान होकर वारदात को अंजाम दिया।


प्रमोद कर्णवाल गाजियाबाद की सरिया बनाने वाली कंपनी में मैनेजर थे, जबकि पत्नी मृतका ममता जागृति विहार स्थित बीडीएस स्कूल में शिक्षिका थीं। प्रमोद के बुजुर्ग पिता नरेंद्र कर्णवाल और मां विनोद बाला भी साथ रहते हैं। बेटा आर्यन और बेटी कनिष्का गुरुग्राम में ब्रिटिश टेलीकॉम में जॉब करते हैं और वहीं रह रहे हैं।

सोमवार को भी ममता के साथ आर्यन के पिता ने मारपीट की। इसके बाद आर्यन ने दोस्त आदित्य को गुरुग्राम से बुलाया और मैंगो शेक में बेहोशी की दवा मिलाकर दादा-दादी और मां को पिला दिया। फिर खैरनगर से चाकू खरीदा और देर रात करीब 11.43 बजे दोस्त के साथ घर पहुंचा। पिता को कॉल कर दरवाजा खुलवाया और कमरे में ले जाकर कत्ल कर दिया। इसी दौरान ममता भी जाग गई तो आरोपियों ने उन्हें भी मार डाला। एसएसपी रोहित सिंह ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस सबूत जुटा रही है।