महारैली के लिए 300 से ज्यादा शिक्षक आज अवकाश पर


अमृत विचारः पुरानी पेंशन बहाली को लेकर जिले के 300 से अधिक शिक्षक गुरुवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली महारैली में हिस्सा लेंगे। इस महारैली के लिए शिक्षकों ने पहले से ही आकस्मिक अवकाश लिया है।

उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष कैलाश बाबू पटेल एवं जिला मंत्री आनंद प्रकाश गुप्ता ने बताया, आज होने वाली महारैली के लिए पूरी तैयारी कर ली गई हैं। जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ के सदस्य भी महारैली में प्रतिभाग करेंगे। जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष डा. राजवीर सिंह और जिला महामंत्री अंजुम स्नेही सक्सेना द्वारा भी महारैली की तैयारी जोरों पर की जा रही है। प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला मंत्री आनंद प्रकाश गुप्ता ने बताया, रामपुर से गुरुवार को 300

गुरुवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में होगी महारैली


से अधिक शिक्षक प्रतिभाग करेंगे। शिक्षकों ने 2 अगस्त से ही अपना अवकाश मानव संपदा पोर्टल पर अप्लाई कर रखा है। जनपद से इस महारैली के लिए शिक्षकों के लिए 6 बसों की व्यवस्था की गई है। प्रभारी नियुक्त कर दिए गए हैं। महेंद्र प्रताप सिंह, दिलशाद वारसी, राकेश विश्वकर्मा, मनोज कुमार सागर, सतीश गिरोह और अनुपम कुमार को बसों का प्रभारी बनाया गया है। इसके अलावा अनेक शिक्षक ट्रेन, निजी वाहन और ट्रेन से भी महारैली में प्रतिभाग कर रहे हैं। पुरानी पेंशन बहाली की मांग शिक्षकों की सर्वोच्च महत्वपूर्ण मांग है।