एकतरफा प्रेम में शिक्षक ने स्कूल में की फंदे पर लटकने की कोशिश

बरेली : प्राइमरी विद्यालय में पढ़ाई के दौरान एक शिक्षक ने कक्षा में फंदा लगाने की कोशिश की, जिसे देख बच्चों में चीख पुकार मच गई। शोर सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने शिक्षकों की मदद से शिक्षक को नीचे उतारा और पुलिस बुलाई

ब्लॉक आलमपुर जाफराबाद के एक गांव के सरकारी स्कूल में एक शिक्षक को विद्यालय की शिक्षिका से एक तरफा प्रेम हो गया । शिक्षिका ने शिक्षक का इरादा समझकर उससे बात करनी बंद कर दी। इस बात पर शिक्षक गुमशुम रहने लगा और बात करने का प्रयास करने लगा। गुरुवार को विद्यालय पहुंचे शिक्षक ने शिक्षिका से बात करने की कोशिश की परंतु बात न करने पर वह आक्रोशित हो गया। उसने अपना मोबाइल तोड़ दिया और विद्यालय के कमरे में पहुंच कर फंदा लगाने लगा। उसे देख बच्चों ने शोर मचाया। ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। शिक्षक को किसी तरह फंदे से नीचे उतारा और डायल 112 को सूचना देकर बुला लिया। मौके पर पहुंची आंवला पुलिस ने शिक्षक व शिक्षिका से जानकारी ली और थाने बुलाया । वहीं मामला बिगड़ता देख शिक्षक व शिक्षिका ने आपस में समझौता कर पुलिस से शिकायत करने से इनकार कर दिया।


उक्त घटना से विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावकों में आक्रोश है। अभिभावकों ने बताया कि यदि शिक्षक ऐसी हरकतें करेंगे तो उनके बच्चों पर गलत प्रभाव पडेगा। वहीं इस मामले में इंस्पेक्टर आंवला सतीश कुमार का कहना है कि दोनों शिक्षक व शिक्षिका के बीच आपसी समझौता हो गया। उन्होंने शिकायत देने से इनकार कर दिया.