शराब के नशे में कुल्हाड़ी लेकर शराबी ने प्राथमिक विद्यालय में मचाया उत्पात, शिक्षकों व बच्चों में मचा हड़कंप


उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक शराबी द्वारा प्राथमिक विद्यालय में शराब पीकर उत्पात मचाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शराबी द्वारा स्कूल में उत्पात मचाने के दौरान स्कूल में शिक्षकों के बीच में हड़कंप मच गया। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है।



उत्तर प्रदेश के जनपद बाराबंकी में शराब के नशे में एक व्यक्ति कुल्हाड़ी लेकर विकास खंड पूरेडलाई के प्राथमिक विद्यालय ढेमा किठूरी पहुंच गया जहां उसने स्कूल में घुसते ही स्कूल परिसर में उत्पात मचाना शुरू कर दिया। कुल्हाड़ी लेकर स्कूल में घुसे शराबी ने सबसे पहले बाहर लगे सरकारी हैंडपंप पर कुल्हाड़ी से जोरदार प्रहार किया और बाद में स्कूल में पढ़ रहे बच्चों की कक्षाओं के बाहर आकर शिक्षकों से अभद्र शब्दों का प्रयोग करते हुए काफी उत्पात मचाया।

विद्यालय में शराब पीकर उत्पात मचाते हुए शराबी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। शराब के नशे में स्कूल में उत्पात मचाते हुए शराबी से शिक्षक इधर-उधर बचते हुए नजर आए।

थोड़ी देर के बाद ही शराब के नशे में वो शराबी बरामदे से अंदर कक्षाओं में घुस आया कक्षा में प्रवेश करते हुए वहां पढ़ी कुर्सी और मेज को कुल्हाड़ी मारकर चीर डाला। ऐसे भयावह दृश्य को देखकर टीचर और स्कूल में पढ़ रहे बच्चे इधर उधर भाग खड़े हुए। दूसरी और शराबी की इस करतूत का किसी ने चुपके से वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।


वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि स्कूल के मुख्य गेट से शराबी नशे की हालत में कुल्हाड़ी लेकर अंदर आ रहा है जिसके बाद शराबी बाहर लगे नल पर ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से प्रहार करता हुआ दिखाई दे रहा है। मिली जानकारी के अनुसार शराब के नशे में कुल्हाड़ी लेकर घूमते हुए व्यक्ति का नाम शिव प्रसाद था।




शराबी द्वारा स्कूल में उत्पात मचाने के इस घटना के बाद विद्यालय के प्रधानाध्यापक प्रदीप कुमार ने कोयलावर खैरी गांव के रहने वाले शराबी व्यक्ति शिव प्रसाद पर कार्रवाई को लेकर तहरीर दी है। शराबी द्वारा स्कूल में उत्पात मचाने की घटना के बाद से स्कूल में इतनी दहशत फैल गई जिसके चलते बच्चे और शिक्षक विद्यालय नहीं जा रहे हैं। पुलिस का कहना है आरोपी व्यक्ति फरार है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।