बिना मान्यता चल रहा था स्कूल, हादसे के बाद बोर्ड हटाए और ताला लगाकर भागा संचालक👉 शिक्षामित्र है स्कूल संचालक


म्याऊं (बदायूं)। हादसे में जिस इंग्लिश मीडियम स्कूल के चार बच्चों और एक वैन चालक की मौत हो गई। वह स्कूल बिना मान्यता के चल रहा था । हादसे की जानकारी होते ही संचालक स्कूल में ताला डालकर भाग गया। स्कूल से सारे अभिलेख गायब कर दिए। स्कूल के बाहर लगे बैनर, पोस्टर और बोर्ड तक उखाड़ ले गए। जांच के लिए पहुंची टीम को वहां कुछ भी नहीं मिला।


उसावां थाना क्षेत्र के गांव गौंतरा में चल रहा बिना मान्यता प्राप्त एसआरपीएस इंग्लिश मीडियम स्कूल कक्षा आठ तक है। स्कूल का संचालक अशोक कुमार तोमर है। बताया जा रहा है कि स्कूल में कोई प्रशिक्षित अध्यापक भी नहीं है। उसने उच्च कक्षाओं के छात्र-छात्राओं को पढ़ाने पर लगा रखा है। जैसे ही संचालक को हादसे के बारे में पता चला वैसे ही वह स्कूल के सारे रजिस्टर और अन्य सामग्री लेकर भाग गया। स्कूल के नाम से बाहर लगे बैनर, पोस्टर और बोर्ड तक उखाड़ दिए गए।

शिक्षामित्र है स्कूल संचालक

एसआरपीएस इंग्लिश मीडियम स्कूल का संचालक अशोक कुमार गौंतरा भौनी पट्टी में प्राइमरी स्कूल में शिक्षामित्र है। वह कभी स्कूल आता है तो कभी नहीं। उसका सबसे ज्यादा ध्यान अपने स्कूल पर रहता है। सरकारी स्कूल में आने वाले बच्चों का भी प्रवेश अपने स्कूल में ही करा लेता है। उसका बेटा रामू स्कूल का कार्य देखता है।