24 May 2020

ट्रेंड बीटीसी मामले में सुप्रीम कोर्ट की अग्रिम रणनीति:- ✍️आकाश पटेल व राजबसु यादव की कलम से


ट्रेंड बीटीसी मामले में सुप्रीम कोर्ट की अग्रिम रणनीति:-

@आकाश पटेल @राजबसु यादव व अन्य सभी साथी।

      आप सभी को बखूबी अंदाजा है 69K में बीटीसी का हित बीएड को बाहर करने और 40-45 की पैरवी से ही सिद्ध होगा, बीएड विरोधी टीम द्वारा बीटीसी के हित में शिक्षामित्रों की सभी टीमों से जवाब माँगा गया था, क्योंकि 40-45 पासिंग मामले में बीटीसी ने सिंगल बेंच से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक खुलकर सहयोग किया है, जिसके जवाब में टीम रिज़वान ने सुप्रीम कोर्ट में बीटीसी की तरफ से 40-45 का पक्ष रखने के लिए सीनियर इंगेज करने की बात कही है, बीटीसी की तरफ से 40-45 पर सीनियर का सम्पूर्ण खर्च टीम रिज़वान द्वारा वहन किया जाएगा। बीएड विरोधी टीम हमेशा से एक ही टारगेट पर फोकस कर रही है और वो है 69K से बीएड की अवैध संख्या को हटाना। आपको बताते चलें कि सिंगल बेंच में 40-45 के पक्ष में बीटीसी की तरफ से SERS-2601/19 (अरुणेश कुमार एन्ड अदर्स) याचिका डाली गयी थी...जिसके बिहाफ पर बीटीसी के लिए 40-45 का पक्ष बहुत जल्द सुप्रीम कोर्ट में रखा जाएगा...फाईलिंग, डेट आदि की सूचनाएं समय समय पर जरूरत के अनुसार साझा की जाएंगी, इसलिए बीटीसी के वो सभी साथी, जिन्होंने 40-45 पर टीम रिज़वान को सहयोग किया है, निश्चिंत रहिये...अतिशीघ्र आपका पक्ष रखा जाएगा और ट्रेंड बीटीसी के हित में न्यायालय से प्रोटेक्शन लिया जाएगा।


     बीएड विरोधी टीम अपने मुख्य मुद्दे (69K में बीएड की संख्या) पर कार्यवाही को अंजाम दे रही है...बीटीसी हित में टीम को किस मामले में आगे बढ़ना है, ये टीम द्वारा तय कर लिया गया है समय आने पर जरूरी बातें बता दी जाएंगी। सोशल मीडिया पर गोपनीयता बनाये रखते हुए हम अपना कार्य सुचारू रूप से कर रहे हैं। भर्ती की वर्तमान गति और स्थिति को देखते हुए हम शीघ्रता से अपने कार्य को अंजाम दे रहे हैं। हम कोर्ट को सेपरेट तरीके से बताना चाहेंगे, कि 69K में किस तरह बीएड योग्यता के कारण ट्रेंड बीटीसी पर बढ़ा हुआ पासिंग क्राइटेरिया थोपा जा रहा है इसलिए बीटीसी को 69K में अंतरिम राहत दी जाए, टीम द्वारा SLP के सम्बन्ध में कोई भी टाइमलाइन साझा नही की जाएगी, सुनवाई के दिन ही आप सबको उचित माध्यम से जानकारी दे दी जाएगी।

विशेष:- बीएड विरोधी टीम द्वारा अवैध बीएड मामले में ट्रेंड बीटीसी के लिए सुप्रीम कोर्ट में याची प्रक्रिया गतिमान है, जो भी बीटीसी बंधु टीम के साथ जुड़कर 69K में अवैध बीएड का बहिष्कार करना चाहते हैं...अतिशीघ्र याची प्रक्रिया में शामिल होकर टीम को मजबूती प्रदान करें।

बीएड विरोधी टीम संघर्ष सर्वोच्च न्यायालय

Guruji Portal: 👇प्रतियोगी परीक्षाओं हेतु नोट्स👇