13 June 2020

आओ बात करें with अमिताभअग्निहोत्री 📺 द्वारा शिवेंद्र प्रताप सिंह


#आओबातकरें with #अमिताभअग्निहोत्री 📺

💎कल शाम डिबेट में शिक्षामंत्री के दिये बयान को मेरे द्वारा Quote किये जाने के बाद कुछ ऐसे तत्व जो पूर्व में भर्ती रद्द कराने और भर्ती के विषय मे स्टे हो जाने की कामना कर रहे थे वही मेरे बयान को तोड़ मरोड़कर इस तरह फैला रहे कि मैंने पद जोड़ने की मांग की है या पद बढ़ाने की बात की है । किसी के कहने मात्र से गुमराह होने के बजाय साथी जाकर पूरी डिबेट सुनें हमने सिर्फ 67867 चयनित साथियों के लिए नियुक्ति की बात की है और 69000 के शेष पदों के भरने तक चरणबद्ध काउंसिलिंग की ।टीम का समस्त प्रयास मात्र 69000 शिक्षकभर्ती को पूर्ण कराने पर केंद्रित है ।

💎दूसरी सबसे महत्वपूर्ण बात जो कल डिबेट में रखी गई वह थी #उच्चतम_न्यायालय में सरकारी अधिवक्ताओं के पैनल में अधिवक्ताओं की संख्या में वृद्धि की जाए । #श्रीतुषारमेहता सर के साथ साथ, #श्रीवेणुगोपालसर, #श्रीहरीशसाल्वे सर को इस मामले में आबद्ध किया जाए ।।

💎 सरकारी अधिवक्ता पैनल में संख्या वृद्धि के लिए ट्विटर समेत अन्य प्रयास हम सबको समग्र रूप से बढ़ाने होंगे । जल्द इसके विषय में आप सबको विस्तार से सूचना दे दी जाएगी ।

💎सरकार की मॉडिफिकेशन एप्पलीकेशन कल शाम ही दाखिल हो गई थी । उसकी सुनवाई की तिथि स्पष्ट होने पर सूचित किया जाएगा । अटकलों के आधार पर किसी तिथि की टिप्पणी करना उचित नहीं होगा ।

💎भर्ती विरोधी तत्वों को महत्वहीन समझकर उनसे न उलझें उसके बजाय सार्थक शब्दो मे अपना निवेदन सरकार से करते रहें जिस से समय से समस्त चीजों का क्रियान्वयन किया जा सके ।।

Guruji Portal: 👇प्रतियोगी परीक्षाओं हेतु नोट्स👇