69000 शिक्षक भर्ती पर सर्वेश प्रताप सिंह की पोस्ट, थोड़ी लंबी हो सकती है, समय निकाल कर अवश्य पढ़ें, जानिए अग्रिम रणनीति और वर्तमान परिस्थिति


#सभी_साथियों_को_नमस्कार🙏🏻

पोस्ट थोड़ी लंबी हो सकती है, समय निकाल कर अवश्य पढ़ें

कल टीम की तरफ से एक विस्तृत पोस्ट के माध्यम से कई महत्वपूर्ण बिंदु और अधिवक्ताओं के पैनल को साझा किया गया, जिसके बाद भर्ती के कुछ ट्रॉल गैंग सक्रिय हो गए और गुमराह करने का काम शुरू कर दिया, जिसके कारण हमारे शुभचिंतक साथी प्रश्नों के साथ सामने आए और हम उनके प्रश्नों का विनम्रता पूर्वक जवाब देना चाहेंगे..

💥जब टीम ने डबल बेंच में #श्री_एसके_कालिया_जी को लाया था तब इस सबूत गैंग ने इन तमाम तरह के प्रश्न चिन्ह खड़े किए थे, लेकिन उसका मुंहतोड़ जवाब कालिया जी की उपस्थिति के साथ ही मिल गया था जिसके बाद सबूत गैंग अपने बिल में वापस लौट गया था..

🚫आरोप है कि सीनियर अधिवक्ता वेंकटरमनी जी नहीं बोलते हैं, तो इस भ्रमित करने वाले आरोप लिए मैं स्पष्ट कर दूं, पूर्व में हुई सभी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग सुनवाई में ललित जी ने किसी को थर्ड पार्टी अधिवक्ता को नहीं सुना, सिर्फ एक बटन दबता है और म्यूट, फिर आप चाहे जितना बोलते रहें... अब कुछ लोग यहां भी झूठ बोले हो कि हमारे AOR ने बोला था, बोला होगा लेकिन जब साहब ने नहीं सुना क्योंकि सभी थर्ड पार्टी अधिवक्ताओं को म्यूट कर दिया गया था..

🎯 अब प्रश्न आता है थर्ड पार्टी अधिवक्ता को नहीं सुन रहे तब क्या होगा?

💡इस बार टीम प्रॉपर चैनल को फॉलो करते हुए कई आइ.ए. और मॉडिफिकेशन एप्लीकेशन के साथ अधिवक्ताओं के पैनल को जोड़ रही है, कोर्ट को प्रत्येक स्थिति में हमारे अधिवक्ताओं को सुनना होगा..

----------------------------------------

🎯 अब जान लीजिए #आर_वेंकटरमणि कौन है👇

📌सुप्रीम कोर्ट ऑफ इंडिया में सीनियर अधिवक्ता..

📌2010 में इंडियन लॉ कमीशन के सदस्य..

📌स्टेट ऑफ #तमिलनाडु के लिए 12 वर्षों तक स्पेशल सीनियर काउंसल

📌स्टेट ऑफ #आंध्र_प्रदेश के लिए स्पेशल सीनियर काउंसल

📌समय-समय पर भारत सरकार के विभिन्न मंत्रालयों द्वारा स्पेशल सीनियर काउंसिल के रूप में इंगेज किया गया जैसे- ✔वित्त मंत्रालय, ✔रेल मंत्रालय, ✔स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय..

📌#सार्क देशों की तरफ से न्याय व्यवस्था पर रिपोर्ट देने वाली गठित स्पेशल टास्क फोर्स के सदस्य

📌2001 में जेनेवा मे #यूनाइटेड_नेशन_हाई_कमीशन द्वारा आयोजित वर्कशॉप में मानवाधिकार पर अपने विचार रखने के लिए भारत से आमंत्रित किया गया..

📌इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस( #अंतर्राष्ट्रीय_न्यायालय) द्वारा AFRO-ACIAN क्षेत्र में अपनी गतिविधियों के माध्यम से कोऑर्डिनेट करने का आमंत्रण..

📌नेपाल के संविधान की ड्राफ्टिंग और महत्वपूर्ण सुझाव के लिए 2008 में आमंत्रित किया गया..और भी तमाम चीजें हैं बताने के लिए लेकिन टीम की नजर ऐसे अधिवक्ता पर थी जो उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा का जानकार हो..👇
📌72825 केस, बेस ऑफ सिलेक्शन,29339 भर्ती, टेट अपीयरिंग/परसूइंग मामला..

----------------------------------------

💥टीम के दूसरे अधिवक्ता #पल्लव_सिसोदिया👇

📌सीनियर अधिवक्ता पल्लव सिसोदिया जी अपने तेजतर्रार रवैया के कारण जाने जाते हैं, अमित शाह जी से लेकर तमाम हाईप्रोफाइल लोगों के केस लड़ चुके हैं, और जस्टिस लोया डेथ केस के बाद चर्चा में आए.. इनके आक्रामक रवैया की झलक- जब अधिवक्ता दुष्यंत दवे ने हरीश साल्वे और इनकी उपस्थिति पर प्रश्नचिन्ह खड़ा किया तब पल्लव सिसोदिया सर का जवाब था.."GO TO HELL OR HEAVEN, I DONT CARE"

📌ललित जी की बेंच में अभी तक सबसे अच्छा रिकॉर्ड पल्लव जी का रहा है और बेसिक के मामले में अच्छे जानकार है काफी सीनियर भी है सरकार की तरफ से जब तुषार मेहता सर नही होते थे तो प्रभात सर के ज़माने में सरकार की तरफ से केस लड़ते थे और प्रभात कुमार सर के अवमानना के केस में सरकार को अपनी मजबूत पैरवी से जीत दिलाई थी...

----------------------------------------

🎯टीम के दोनों अधिवक्ता अपनी कुशलता के साथ साथ बेसिक शिक्षा के मामलों में पूर्व में भी जुड़े रह चुके हैं, DB से हमारी प्रक्रिया के प्रत्येक बिंदु से वाकिफ #डीपी_शुक्ला_सर के माध्यम से अधिवक्ताओं की प्रभावी ब्रीफिंग का कार्य जारी है, शायद ही किसी को टीम के अधिवक्ता चयन पर संदेह हो..

🎯हमारी टीम ने अन्य टीमों से चार कदम आगे निकलते हुए अपना अकाउंट बैलेंस सार्वजनिक किया और आवश्यकता पड़ने पर स्टेटमेंट भी देने को तैयार है लेकिन खुद चुनौती देकर बिल में छुपने वाले अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे...

🎯14 तारीख को अंतिम सुनवाई नहीं है अगर भर्ती प्रक्रिया चालू भी हो जाती है तब भी अगली तिथि पर हमारी टीम की तरफ से सीनियर अधिवक्ता आपको खड़ा मिलेगा ,हमारा उद्देश्य बेरोजगार अभ्यर्थियों से बार बार पैसा वसूलना नहीं बल्कि सार्थक परिणाम देना है... सुप्रीम कोर्ट से लेकर हाई कोर्ट तक चयन सूची के बचाव के लिए हमारी टीम प्रतिबद्ध है...

आप सभी से निवेदन है कि किसी के माध्यम से गुमराह होने से पहले टीम के द्वारा पूर्व में दिए गए परिणामों पर विचार कर लिया करें, आपकी प्रतिक्रियाओं से टीम का मनोबल प्रभावित होता है...🙏

🔰 टीम अपनी तैयारियों को धार देने में लगी है, और जल्द ही यह परिणाम के रूप में परिलक्षित होंगे...

#धन्यवाद
#सर्वेश_प्रताप_सिंह
#विकास_वर्मा
#सुनील_कुमार
#अतुल_वाजपेई
#श्रेयश_सिंह🖋️