69000 भर्ती 31,661 पदों पर नियुक्ति मामला हुआ स्पष्ट SCERT देखें रिपोर्ट


शिक्षाविभाग_की_बैठक_का_सार3
#69000शिक्षकभर्तीकीस्थिति
#बेसिकशिक्षापरिषदप्रयागराज🚩

🔺तीन दिनों से लगातार हो रही शिक्षा विभाग की मीटिंग तथा बेसिक शिक्षा के आला अधिकारियों के एक साथ लखनऊ में जमा होने के बावजूद भी विभाग किसी ठोस निर्णय पर नहीं पहुंचा..

🔺एससीआरटी में फोन करने के बाद वहां से मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने सचिव बेसिक शिक्षा परिषद इलाहाबाद से संपर्क करने को बोला गया वहां पर साथी(शुभम सिंह) को परिषद भेजा गया तो सचिव सर लखनऊ में होने के कारण स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी, लेकिन उपसचिव सर के द्वारा सूचित किया गया कि भर्ती की तैयारी पूरी हो चुकी है जो भी निर्णय ऊपर से आएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी..

🔺लिस्ट किस तरह से बनेगी,31661 पर भर्ती होगी कि नही तथा लिस्ट में किस प्रकार से आरक्षण नियमों का पालन होगा यह कोई भी अधिकारी अभी तक स्पष्ट नहीं कर पा रहें हैं।

 
इसलिए आप सभी अफवाहों से बचते हुए भर्ती को जल्दी तथा सही सलामत पूरी होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते रहे।🙏🏻

आयुष दुबे
#हरहरमहादेव #एकलक्ष्यनियुक्तिपत्र

*बिग ब्रेकिंग न्यूज़ -*
C/p
*Scert* से प्राप्त सूचना के अनुसार ,तीन दिन से लगातार मीटिंग के बाबजूद अधिकारियों की *31661 पदों* पर भर्ती करने की एक सहमति नही बन पा रही है
इसीलिए अब अधिकारी एक ऐसा प्रस्ताव बनाकर मुख्यमंत्री को भेजेंगे जिसमे सुप्रीम कोर्ट के आर्डर के बाद भर्ती को पूरे पदों पर कम्पलीट किया जाए! मुख्यमंत्री जैसी राय बहाँ से भेजेगे उसी के अनुरूप परिस्तिथियों का आकलन करके भर्ती को आगे बढ़ाया जाएगा।
स्रोत- एक क्लर्क , निदेशालय लखनऊ
.

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇