शिक्षामित्रों के संबंध में सीतापुर टीम की शासन स्तर पर पहल शुरू 28/11/2020


_*सीतापुर टीम की शासन स्तर पर पहल शुरू*_
_*28/11/2020*_
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
प्रदेश के सभी टेट पास शिक्षामित्र साथियों आप सभी ने देख ही लिया कि वर्तमान सरकार में कितनी पावर होती है,वह चाहे किसी की भी हो,। और यह भी देख लिया कि सब कुछ अपने पक्ष में होने के बावजूद भी कुछ लोगों की सरकार विरोधी राजीनीति ही ले डूबी।


इन्ही सब बातों को ध्यान में रखते हुए सीतापुर टीम ने आज से शासन स्तर पर पूरे प्रदेश के समस्त टेट पास शिक्षामित्रों के भविष्य को संरक्षित करने के लिए अपनी पहल शुरू कर दी है।

*सीतापुर टीम के रजिस्टर संगठन ,शिक्षक उत्थान समिति उ0प्र0 के पैड पर अपना कार्य शुरु किया गया है। आज दिनाँक 28/11/2020 को *भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष श्री संतोष सिंह,तथा भाजपा एम एल सी प्रत्याशी इं श्री अवनीश सिंह पटेल जी* से एक संगोष्ठी में भाजपा जिला अध्यक्ष *श्री अचिन मेहरोत्रा, तथा जिला मंत्री श्रीमती जया सिंह* की उपस्थिति में अपने साथियों के साथ संगठन द्वारा जनबल के साथ आगामी 1 दिसम्बर को होने वाले *स्नातक एम एल सी चुनाव में अपना पूर्ण समर्थन दिया।* तथा *प्रदेश उपाध्यक्ष श्री संतोष सिंह* जी को चार सूत्रीय मांग पत्र सौंपकर सभी टेट पास शिक्षामित्र साथियों का भविष्य सुरक्षित करने का आग्रह किया गया,उन्होंने पूरा आश्वासन दिया कि हम आपकी बात माननीय मुख्यमंत्री जी तक पहुचाने का कार्य करेंगे। और आपकी समस्याओं का समाधान कराने का पूरा प्रयास करेंगे।

साथियों आप सभी को भी पता है,जो कुछ भी मिलना है,इसी सरकार से मिलना है,यह सभी लोग जितनी जल्दी जान लेंगे उतना ही अच्छा है, बाकी परिणाम तो हम सब देख ही चुके हैं ।

प्रदेश के हर जनपद के अगर 10 साथी भी सीतापुर टीम की इस मुहिम में साथ देने को तैयार हो जाते हैं तो अपना आगे का भविष्य अच्छा बनाया जा सकता है। इस लिए अगर कोई साथी इस तरह के कार्य मे अपना साथ देना चाहता है,तो वह सीतापुर टीम से जुड़ सकता है।

*अग्रिम रणनीति टीम शीघ्र ही साझा करेगी...*

*शिक्षक उत्थान समिति उ0प्र0(सीतापुर टीम)*