शिक्षामित्रों के नेता जी जितेंद्र शाही ने माननीय महानिदेशक जी से की मुलाकात, इन मांगों पर मिला आश्वासन


मित्रों जैसा कि आप जानते हैं कि हम लगातार अपने संगठन *आदर्श समायोजित शिक्षक/शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन* के तत्वाधान में आप समस्त शिक्षामित्र साथियों के भविष्य को सुरक्षित एवं संरक्षित किए जाने हेतु प्रयासरत हैं।
इसी परिपेक्ष में आज दिनांक 25/11/2020 को पुनः हम *महानिदेशक महोदय, श्रीमान विजय किरण आनंद जी से मिले,* तथा पूर्व में की गई मांगो पर चर्चा परिचर्चा की तथा *हमने संगठन के द्वारा श्रीमान महानिदेशक महोदय से मांग की कि लंबित मांगों पर शीघ्र शासनादेश जारी किए जाने की कार्यवाही की जाए। जिस पर श्रीमान महानिदेशक महोदय ने सकारात्मक आश्वासन दिया। जिससे प्रतीत होता है कि आने वाले समय में शिक्षामित्रों के दिन अवश्य बहुरेंगे।*
साथ ही जनपद फर्रुखाबाद और कानपुर नगर के रुके हुए अवशेष मानदेय की ग्रांट भी शीघ्र जारी किए जाने का आश्वासन दिया। फर्रुखाबाद जनपद के अवशेष मानदेय के संबंध में वित्त विभाग की ओर से टिप्पणी लगी थी, जिसे दूर किया जा रहा है तथा आशा है कि दोनों जनपदों के अवशेष मानदेय की ग्रांट दिसंबर माह में भेज दी जाए।

साथ ही कोविड-19 के दृष्टिगत विद्यालय में बच्चों के ना आने की दशा में विद्यालयों में शिक्षकों एवं शिक्षा मित्रों की उपस्थिति के संबंध में रोस्टर के आधार पर बुलाने अथवा समय परिवर्तन किए जाने के संबंध में भी मांग की गई।

इसलिए आप समस्त साथी संयम से काम लें और धैर्य बनाए रखें। *हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि आने वाले समय में शिक्षा मित्रों का भविष्य अवश्य सुरक्षित होगा।*


इसी के साथ....

जय शिक्षक....
जय शिक्षा मित्र....

आपका,
जितेंद्र शाही,
विश्वनाथ सिंह कुशवाहा,

लेखक,
सय्यद जावेद मियाँ,
प्रांतीय प्रवक्ता,
आदर्श समायोजित शिक्षक/शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश।