यूपी में फिर बढ़ा लॉकडाउन, अब 17 मई सुबह 7 बजे तक रहेगा कोरोना कर्फ्यू

यूपी में बढ़ा आंशिक कर्फ्यू
कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए उत्तर प्रदेश में आंशिक ‘कोरोना कर्फ्यू’ बढ़ा दिया गया है. अब राज्य में कर्फ्यू 17 मई तक लागू रहेगा.
यूपी में कोरोना कर्फ्यू 7 दिन और बढ़ा, अब 17 मई तक रहेंगी पाबंदियां

#Lucknow 

➡यूपी में आंशिक कोरोना कर्फ्यू बढ़ाया गया

➡यूपी में 17 मई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन

➡सरकार ने आंशिक कोरोना कर्फ्यू बढ़ाया

➡17 मई तक कोरोना कर्फ्यू बढ़ाया गया

➡उत्तर प्रदेश में फिर बढ़ाया गया लॉकडाउन

➡17 मई सुबह 7 बजे तक रहेगा लॉकडाउन https://t.co/bMITZzwy9E

उत्तर प्रदेश में संपूर्ण लॉकडाउन का फैसला अभी सरकार ने नहीं किया है, लेकिन कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए धीरे-धीरे कदम उसी दिशा में बढ़ते नजर आ रहे हैं। पंचायत चुनाव के बाद गांवों में तेजी से फैल रहे संक्रमण और 14 मई को ईद के त्यौहार को देखते हुए उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ कोई भी खतरा मोल न लेते हुए लॉकडाउन को एक हफ्ते के लिए फिर बढ़ा दिया है। शनिवार-रविवार की साप्ताहिक बंदी से शुरुआत हुई, फिर इसे चार मई, छह मई और फिर दस मई यानी सोमवार तक बढ़ाया गया। अब योगी सरकार ने फिर से कोरोना कर्फ्यू 17 मई सुबह सात बजे तक बढ़ा दिया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ टीम-9 के साथ समीक्षा बैठक में लॉकडाउन को आगे बढ़ाने पर फैसला लिया। कोरोना संक्रमण के बढ़ते संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए एक बार फिर कोरोना कर्फ्यू को 17 मई सुबह सात बजे तक बढ़ा दिया गया है। इस दौरान पहले की तरह ही सभी पाबंदियां लागू रहेंगी। आवश्यक सेवाओं को छूट मिलती रहेगी। बेवजह घूमने वालों पर सख्ती बरती जाएगी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कोरोना कर्फ्यू का  मकसद तभी कामयाब होगा जब प्रोटोकॉल का पूरी सख्ती से कराया जाएगा। रविवार को यूपी के अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने जानकारी देते हुए बताया कि आंशिक कोरोना कर्फ्यू 17 मई तक बढ़ाया गया है।



👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇