विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

इप्सेफ ने की एक जुलाई से महंगाई भत्ते की किस्तों का एरियर सहित भुगतान की मांग


लखनऊ। इंडियन पब्लिक सर्विस इंप्लाइज फेडरेशन (इप्सेफ) ने प्रधानमंत्री और कैबिनेट सचिव को पत्र भेजकर एक जुलाई से महंगाई भत्ते की किस्तों का एरियर सहित भुगतान तथा पुरानी पेंशन की बहाली की मांग की है। इप्सेफ के पदाधिकारियों ने कहा कि यदि भत्ते नहीं दिए गए तो कर्मचारी एक जुलाई को प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजेंगे संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीपी मिश्रा ने प्रधानमंत्री और कैबिनेट सचिव को पत्र भेजकर मांग की है मांग को लेकर प्रधानमंत्री को लिखा पत्र कि महंगाई भत्ते की सभी किस्तों का एरियर सहित भुगतान जुलाई में किया जाए। एनपीएस को समाप्त कर पुरानी पेंशन को बहाल किया जाए। 30 जून को सेवानिवृत्त होने वाले कर्मचारियों के पेंशन में एक वेतन वृद्धि को जोड़कर पेंशन निर्धारित की जाए।




 महामंत्री प्रेमचंद्र ने बताया कि मांगों को लेकर प्रधानमंत्री को कई पत्र भेजे जा चुके हैं। लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है। कर्मचारी आस लगाए बैठा है कि । जुलाई को महंगाई भत्ते की सभी बकाया किस्तों का एरियर सहित भुगतान हो जाएगा। खाद्य सामग्री, पढ़ाई, लिखाई एवं पेट्रोल डीजल की लगातार बढ़ोतरी से उसकी आर्थिक स्थिति खराब हो गई है। कर्मचारी कर्जदार होता जा रहा है। इसलिए महंगाई भत्ते की किस्तों का भुगतान जरूरी हो गया है।