अपहरण की गई शिक्षिका का नहीं लगा सुराग, जानिए पूरा मामला

 

गोंडा। नवाबगंज कस्बे में कटी तिराहे के पास से शनिवार सुबह स्कूल जाते समय स्कॉर्पियो सवार युवक द्वारा अगवा की गई शिक्षिका का रविवार रात तक कोई सुराग नहीं लग सका। मामले में शिक्षिका की मां की तहरीर पर पुलिस ने कस्बे के जिम संचालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसके कुछ करीबियों को थाने बुलाकर पूछताछ की। इस पर पता चला कि आरोपी की बहन हरियाणा के गुरुग्राम में रहती है। ऐसे में आरोपी के गुरुग्राम में होने को आशंका है। इसके चलते पुलिस की दो टीमें आरोपी की तलाश में गुरुग्राम भेजी गई हैं।


नवाबगंज कस्बे के एक मोहल्ले की रहने बाली 21 वर्षीय युवती होलापुर गांव के निजी स्कूल में शिक्षिका है। शनिवार सुबह अन्य शिक्षिकाओं संग स्कूल जाते समय कटी तिराहे के पास हाईवे पर स्कॉर्पियो सवार युवक ने ई-रिक्शा रुकवा लिया फिर शिक्षिका को जबरन स्कोपियों में खींचकर अयोध्या की ओर भाग गया था। मामले में शिक्षिका की मा ने नवाबगंज थाने में कस्बे में जिम संचालित करने वाले प्रशांत सिंह निवासी तुलसीपुर माझा के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने जिम संचालक व शिक्षिका की लोकेशन ट्रेस करने का प्रयास किया मगर दोनों के मोबाइल फोन वारदात के समय से हो बंद है। पुलिस ने आरोपी प्रशांत के करीबियों को थाने बुलाकर पूछताछ की। इस पर पता चला कि उसकी बहन हरियाणा के गुरुग्राम में रहती है। ऐसे में प्रशांत के गुरुग्राम में होने की आशंका जताई जा रही है।


नवाबगंज इंस्पेक्टर तेज प्रताप सिंह ने बताया कि थाने के उपनिरीक्षक सुनील कुमार व धर्मवीर सिंह के नेतृत्व में दो पुलिस टीमें गुरुग्राम रवाना की गई हैं। आरोपी के अन्य संभावित ठिकानों पर भी दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर शिक्षिका को सकुशल मुक्त करा लिया जाएगा।