स्कूल टाइम में नेकर पहन बीवी के साथ इंस्टाग्राम रील बना रहा था एआरपी


मुरादाबाद। मुरादाबाद में बेसिक शिक्षा विभाग के 2 एआरपी का स्कूल टाइम में ₹रेन रोमांसर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों एआरपी ने अपनी अपनी शिक्षिका पत्नियों के साथ स्कूटी पर फिल्मी गानों पर वीडियो शूट किए और इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिए। वीडियो वायरल होने के बाद बीएसए बीपी सिंह ने मामले में जांच बैठा दी है। इसके बाद दोनों एआरपी ने इंस्टाग्राम से रील डिलीट कर दी हैं। बता दें कि मुरादाबाद में बुद्धि विहार निवासी संजीव गौतम बेसिक शिक्षा विभाग में टीचर है। वह मुरादाबाद ग्रामीण ब्लॉक के शाह आलमपुर स्कूल में बतौर हेड टीचर तैनात है। संजीव ग्रामीण ब्लॉक में एआरपी भी है । शनिवार को सुबह करीब 10 बजे जब बूंदाबांदी हो रही थी तो संजीव गौतम बुद्धि विहार फेस टू में अपने घर के पास अपनी पत्नी ज्योति के साथ वीडियो शूट कर रहा थे। बता दें कि ज्योति भी बेसिक शिक्षा विभाग में टीचर हैं। उनकी तैनाती मूंढापांडे ब्लॉक के गोट न्याय पंचायत स्कूल में है।


पति - पत्नी दोनों ही स्कूल टाइम में अपने घर के पास फिल्मी गानों पर इंस्टाग्राम रील शूट कर रहे थे। संजीव गौतम नेकर पहने हुए थे । स्कूल की टाइमिंग सुबह साढ़े सात बजे से लेकर दोपहर डेढ़ बजे तक है। इनकी रील से साफ है कि दोनों स्कूल गए ही नहीं।

बल्कि स्कूल में फर्जी हाजिरी लगाकर अपने घर के पास रेन रोमांस कर रहे थे। बीएसए कार्यालय के सूत्रों का कहना है कि एआरपी की जिम्मदारी स्कूलों में शिक्षकों की हाजिरी और व्यवस्थाएं चेक करना भी है। लेकिन एआरपी संजीव गौतम न तो खुद स्कूल में पढ़ाने जाते हैं और न ही उनकी बीवी स्कूल जाती हैं। शनिवार को ही दूसरा इंस्टाग्राम रील एआरपी औगार सिंह ने अपनी बीवी के साथ बनाया। इनकी पत्नी भी शिक्षिका हैं और नगर क्षेत्र में एआरपी हैं। लेकिन यह दोनों भी स्कूल में फर्जी हाजिरी लगाकर फिल्मी गानों पर इंस्टाग्राम रील बना रहे थे। अधिकारियों को कराते हैं हिल्स टूर

बीएसए कार्यालय सूत्रों का कहना है कि एआरपी संजीव गौतम ने अपनी तैनाती के बाद से एक दिन भी शाह आलमपुर स्कूल में बच्चों को नहीं पढ़ाया है। पति एआरपी है इसलिए बीवी भी स्कूल पढ़ाने नहीं जाती। पिछले दिनों संजीव गौतम की एक एबीएसए के साथ नैनीताल भ्रमण की तस्वीरें भी सामने आई थीं। शिक्षा विभाग के अधिकारियों की खातिरदारी की वजह से ही एआरपी और उसकी बीवी घर बैठे सरकार से पगार ले रहे हैं। शिक्षा विभाग के अधिकारियों की बैगार करने की वजह से ही इन दोनों के खिलाफ अभी तक कोई एक्शन नहीं हुआ है। एआरपी औगार और उसकी बीवी भी स्कूल में नजर नहीं आते।



UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇