आठ अनुदेशकों का नवीनीकरण रोका, स्पष्टीकरण तलब


प्रतापगढ़ : बेसिक शिक्षा अधिकारी ने जनपद के आठ अनुदेशकों का नवीनीकरण रोक दिया है। एक सप्ताह के भीतर स्पष्टीकरण देने का निर्देश दिया है। इस पर संगठन ने नाराजगी जाहिर की है।

388 अनुदेशकों में से जिनका नवीनीकरण रोका गया है, उनमें आशीष कुमार, अंकिता कुमारी, विजय प्रताप सिंह, जय प्रकाश, साक्षी श्रीवास्तव, श्वेता सक्सेना, कृष्ण प्रताप वर्मा तथा महेंद्र कुमार शर्मा शामिल हैं। उच्च प्राथमिक अनुदेशक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष तेजस्वी शुक्ला का कहना है कि प्रतापगढ़ में शासन के आदेश को अनदेखा किया जा रहा है। मनमाने तरीके से यहां पर आदेश जारी कर दिया गया है। बीएसए भूपेंद्र सिंह का कहना है कि जिन अनुदेशकों का नवीनीकरण रोका गया है, उनसे स्पष्टीकरण देने को कहा गया है।

कालेज में प्रवेश शुरू : एमडीपीजी कालेज में स्नातक कक्षाओं में बीए, बीकाम एवं बीएससी प्रथम सेमेस्टर में सोमवार से प्रवेश शुरू हो गया। महाविद्यालय के जनसूचना अधिकारी डा. सीएन पांडेय ने बताया कि प्रवेश के पहले दिन बीकाम में चार, बीएससी गणित में सात, बीएससी बायोलाजी में सात और बीए में 47 छात्र-छात्राओं ने अपनी काउंसलिंग कराई।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇