स्कूल से छुट्टी के बाद घर नहीं पहुंचे छात्र, सुनाई अपहरण की कहानी


 प्रतापगढ़। शहर के सिनेमा रोड पर स्थित स्कूल के दो छात्र छुट्टी होने के बाद पर नहीं पहुंचे। जिसके चलते परिजनों संग पुलिस परेशान रही घटनाक्रम में छात्रों ने खुद के अपहरण की कहानी गढ़कर सुनाई।




साढ़े पांच घंटे बाद दोनों नया माल गोदाम रोड क्रॉसिंग के पास मिल गए। जिसके बाद सभी ने राहत की सांस ली। हालांकि एक छात्र ने बताया कि उन्हें कुछ लोग जबरन अगवा कर पृथ्वीगंज बाजार ले गए थे। बाद में छोड़ दिया। सीसीटीवी फुटेज दिखाने के बाद छात्र ने चुप्पी साध ली।





नगर कोतवाली के पलटन बाजार सब्जी मंडी निवासी मिथिलेश कुमार सिंह का ग्यारह वर्षीय बेटा यश सिंह और चिलबिला निवासी अरुण कुमार पांडेय का दस वर्षीय बेटा उपेंद्र पांडेय आत्रेय एकेडमी में कक्षा पांच के छात्र हैं। शुक्रवार दोपहर डेढ़ बजे छुट्टी होने के पश्चात यश और उपेंद्र घर नहीं पहुंचे। छुट्टी के बाद जब दोनों घर नहीं पहुंचे तो परिजन उनकी खोजबीन करने लगे। बच्चों के गायब होने की जानकारी के बाद परिजन य स्कूल प्रबंधन परेशान हो गए। लोगों की सूचना पर पुलिस भी बच्चों की तलाश करने लगी। स्कूल से लेकर शहर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाने लगे। दोनों पैदल भगवा चुंगी की ओर से जाते नजर आए।


करीब साढ़े पांच घंटे बाद नया माल गोदाम रोड पर दोनों बच्चे शिक्षकों को मिल गए। जिसके बाद सभी ने राहत की सांस ली। पूछताछ में एक छात्र दोनों को कुछ लोगों द्वारा अगवा कर पृथ्वीगंज में छोड़ने



की जानकारी दी गई जबकि दूसरा चुप्पी साधे रहा। शहर कोतवाल ने उस स्थान का सीसीटीवी फुटेज दिखाया तो वह खामोश हो गया। पुलिस ने दोनों बच्चों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।