अब मदरसों में मौलवी के साथ आईएएस, आईपीएस भी निकलेंगे


कांग्रेस ने हमेशा जोड़-तोड़ की राजनीति की है, उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा देश को पहले रखती है। जबकि कांग्रेस ने हमेशा तोड़ने का काम किया है। राष्ट्रवादी मुस्लिम पसमांदा महाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष आतिफ रशीद ने कहा कि मुस्लिमों में पसमांदा समाज की 80 प्रतिशत हिस्सेदारी है। आतिश ने कहा कि मुस्लिमों को बिजली और पानी के मुद्दों से भटका दिया जाता है। बताया जाता है कि सीएम आएंगे पीएम आ जाएंगे और तुमको खा जाएंगे। अल्लाह से डरने वाली कौम को सीएम पीएम से डरने वाला बना दिया है। बोले, सीएए और एनआरसी के डर का मुद्दा चुनावों में दिखाया जाता है।


इस दौरान अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष अशफाक सैफी, दानिश अंसारी,उप्र राष्ट्रवादी मुस्लिम पसमांदा समाज के प्रदेश अध्यक्ष कमर सिद्दीकी, प्रभारी फैसल मंसूरी आदि लोग मौजूद रहे।

मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी को भेजा धन्यवाद संदेश

प्रदेश में निकाय चुनाव के नजदीक आते ही मुस्लिमों को एक मंच पर लाने का काम शुरू हो गया है, जहां एक ओर माना जाता है कि मुस्लिम बीजेपी से दूर हैं तो वहीं रविवार को राष्ट्रीय मुस्लिम पसमांदा समाज का महासम्मेलन का आयोजन हुआ। इस सम्मेलन के माध्यम से पसमांदा समाज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया। खासतौर पर मुस्लिम महिला नारे लगाती नजर आई। नारों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आठ साल के कार्यकाल में सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास देखने को मिला है। मुस्लिम महिलाओं ने कहा कि केंद्र सरकार ने जनहित की कई योजनाएं शुरू की है। गरीब, अमीर, जाति, धर्म, लिंग, भाषा और क्षेत्र के भेदभाव से मुक्त योजनाएं तैयार की गईं। इसका लाभ समाज के हर जाति, धर्म, वर्ग और तबके को मिल रहा है।

बरेली, पसमांदा मुस्लिम समाज की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए धन्यवाद कार्यक्रम का आयोजन रविवार को किया गया। कार्यक्रम के मंच से बोलते हुए कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि पहले की कांग्रेस, सपा और बसपा की सरकारें मुस्लिमों को वोट बैंक मानकर उन्हें बांटने का काम करती रहीं, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी को जोड़कर साथ चलने की राह दिखाई। पहले मदरसों से मौलवी निकलते थे अब आईएएस, आईपीएस और इंजीनियर निकलते हैं।

सिविल लाइंस स्थित नेहरू युवा केंद्र के कैंपस में आयोजित सम्मेलन में कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि जहां पसमांदा और शांति प्रिय मुस्लिमों को विभिन्न सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। वहीं, समाज को बांटने का काम करने, आंतकी गतिविधियों में लिप्त पीएफआई पर प्रतिबंध भी लगाया गया। ऐसे संगठन गजवा ए हिंद का ख्वाब दिखाकर लोगों को बांटने का काम कर रहे थे। मदरसों का सर्वे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि वो लोग अपने बच्चों को कॉन्वेंट स्कूलों में पढ़ा रहे मजदूरों के बच्चे मदरसों में शिक्षा ले रहे। हमारी सरकार मदरसों के बच्चों को आईएएस, आईपीएस, इंजीनियर बनाना चाहती हैं। वक्फ की संपत्तियों पर कब्जा करने वाले लोग परेशान हैं। अब सरकारी सुविधाओं में धर्म और जाति के नाम पर भेदभाव नहीं होता है। सभी को सुविधाओं को बराबर हक मिलता है।

प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने मुस्लिमों को विकास का रास्ता दिखाया है। मोदी और योगी को फिर से सत्ता में लाने के लिए पूरा योगदान दिया। जबकि सपा, बसपा और हैदराबाद में बैठे भाईजान ने सिर्फ मुस्लिमों को छला गया है।

प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री नरेंद्र कुमार कश्यप यह रैलियां हिंदुस्तान की जड़ों को मजबूत करने का काम करेंगीं।