7वीं की छात्रा का अश्लील वीडियो बना मां से ब्लैकमेलिंग

गोरखपुर, 7वीं में पढ़ने वाली छात्रा का अश्लील वीडियो उसकी मां को भेजकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। एक युवक ने छात्रा की तस्वीर ​एडिट करके अश्लील वीडियो बना लिया। फिर उसकी मां को इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर भेजकर ब्लैकमेल करने लगा। छात्रा की मां ने इसका विरोध किया तो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। राजघाट पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


राजघाट इलाके के एक मोहल्ले की रहने वाली छात्रा की मां ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि, ‘मेरी 12 साल की बेटी 7वीं में पढ़ती है। राजघाट इलाके के बसंतपुर खास में रहने वाले अब्दुल रहमान के बेटे जुबैर अहमद ने एडिट करके मेरी बेटी की अश्लील फोटो और वीडियो बना लिया। वह पिछले एक महीने से लगातार मेरे व्हाट्सएप पर बेटी की अश्लील फोटो और वीडियो भेजकर परेशान कर रहा है। वह लगातार इंस्टाग्राम पर भी अश्लील मैसेज भेज रहा है।


आरोप है कि जब परिवार के लोगों ने जुबैर को मना किया और डांटा तो वह फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा। इसकी वजह से छात्रा काफी डरी और सहमी हुई है। डर की वजह से उसने स्कूल जाना भी बंद कर दिया है। छात्रा की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। राजघाट थानेदार राजेंद्र सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।