दु:खद घटना : ट्रैक्टर की चपेट में आने से शिक्षिका की मौत


अंबेडकरनगर। प्राथमिक विद्यालय रासलपारा में तैनात सहायक अध्यापिका की सोमवार को ट्रैक्टर ट्रॉली से कुचलकर मौत हो गई। घटना उस समय हुई जब वे विद्यालय से प्रधानाध्यापक के साथ बाइक से वापस घर जा रही थीं। दुर्घटना के बाद चालक ट्रैक्टर सहित मौके से चले जाने में कामयाब रहा। घटना से शिक्षिका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

कोतवाली क्षेत्र अकबरपुर के कसेरुआ निवासी अराधना वर्मा (36) कटेहरी विकास खंड के प्राथमिक विद्यालय रासलपारा में सहायक अध्यापिका के पद पर तैनात थीं। प्रतिदिन की तरह विद्यालय में अवकाश होने के बाद सोमवार को वह इसी विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक मनोज कुमार के साथ बाइक से घर जा रही थीं।

हादसा थाना क्षेत्र अहिरौली के प्राथमिक विद्यालय मिझौड़ा के निकट हुआ। अकबरपुर चीनी मिल जा रही गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्रॉली को प्रधानाध्यापक ओवरटेक कर ही रहे थे कि बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। मनोज कुमार सड़क के दूसरी तरफ गिरे जबकि अराधना ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे आ गईं। ट्रॉली का पिछला पहिया उनके ऊपर से होकर गुजर गया।इससे मौके पर अफरातफरी मच गई। सांस चलने की उम्मीद में उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस बीच जानकारी होते ही पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



घटना से परिजनों का हाल बेहाल है। 14 वर्षीय पुत्री आयुषी व छह वर्षीय पुत्री आरोही का रो रोकर बुरा हाल है।

.