शिक्षिका से रेप के आरोप में प्राइवेट स्कूल का मालिक गिरफ्तार

 

ग्रेटर नोएडा में शिक्षिका से रेप के आरोप में प्राइवेट स्कूल के मालिक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने स्कूल टाइम में शिक्षिका को अपने ऑफिस में बुलाकर गलत काम किया था. वहां उसने शिक्षिका का वीडियो भी बना लिया था. इसके बाद से उसे लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा था.







इस मामले को लेकर शिक्षिका का आरोप है कि स्कूल मालिक ने फरवरी महीने में उसका यौन उत्पीड़न किया था. आरोपी स्कूल मालिक ने इस घटना का वीडियो भी ना लिया था. पुलिस का कहना है कि आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शिक्षिका को ब्लैकमेल कर रहा था. इसी के साथ उसने शिक्षिका के साथ कई बार रेप किया.




पुलिस का कहना है कि सेक्टर सिग्मा 2 में स्थित में शिक्षिका जब अपनी ड्यूटी पर थी, तभी स्कूल के मालिक ने शिक्षिका को किसी काम के बहाने अपने ऑफिस में बुलाया था. ऑफिस में बुलाने के बाद मालिक ने उसका यौन उत्पीड़न किया. इसके बाद उसने ब्लैकमेल कर कई बार रेप किया.


शिक्षिका ने यह बात अपने पति को बताई. इसके बाद दंपति ने पुलिस से संपर्क किया और घटना को लेकर केस दर्ज कराया. पिछले हफ्ते स्थानीय सेक्टर बीटा 2 पुलिस स्टेशन में मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.


पुलिस ने बताया कि मंगलवार को सेक्टर बीटा 2 पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने आरोपी को चुहड़पुर अंडरपास के पास से पकड़ लिया. इसके बाद उसे स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है