इस जिले में प्रातः 08:00 बजे से अपरान्ह 02:00 बजे तक संचालित होंगे परिषदीय स्कूल

 

उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहाँपुर के जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी रणवीर सिंह ने वर्तमान मौसम के अनुसार पड़ रही गर्मी के तहत जिलाधिकारी के पत्र के निर्देश के क्रम में परिषदीय विद्यालयों के समय में परिवर्तन कर दिया है।







शाहजहांपुर के जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह ने उत्तर प्रदेश के बेसिक शिक्षा परिषद द्वारा संचालित परिषदीय विद्यालयों के समय में परिवर्तन कर दिया है। बता दें कि डीएम शाहजहाँपुर द्वारा विद्यालयों के समय में परिवर्तन भीषण गर्मी के चलते किया गया। डीएम के निर्देश पर बीएसए ने भी समय परिवर्तन का आदेश जारी कर दिया।




उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी रणवीर सिंह ने आदेश जारी करते हुए कहा कि जिलाधिकारी महोदय द्वारा प्रदत्त अनुमोदन के क्रम में वर्तमान में पड़ रही भीषण गर्मी के कारण विद्यालय में पढ़ने वाले छात्रों के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ने की सम्भावना के दृष्टिगत जनपद शाहजहाँपुर में संचालित समस्त परिषदीय विद्यालयों के समय में परिवर्तन कर दिया है।




परवर्तित किए गए समय के अनुसार कक्षा 1 से कक्षा-8 तक अध्ययनरत छात्र / छात्राओं के विद्यालय का संचालन दिनांक 15 अक्टूबर 2023 तक पूर्व की भांति समय प्रातः 08:00 बजे से अपरान्ह 02:00 बजे तक संचालित किया जायेगा।




आदेश में कहा गया है कि समस्त विद्यालय उक्त आदेश का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित करें।