मां ने तो सिर्फ स्कूल जाने के लिए बोला था...13 वर्षीय बेटी ने उठाया खौफनाक कदम, परिजनों में मचा कोहराम

 

मां ने 13 वर्षीय बेटी से स्कूल जाने के लिए कहा तो वो मना करने लगी। इस बात पर मां को गुस्सा आ गया। उसने बेटी को चांटा मार दिया। इसके बाद अलवर-मथुरा रेलवे ट्रैक पर बेटी का शव मिलने की सूचना मिली, जिससे पूरे परिवार में कोहराम मच गया। 


उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक मां को अपनी बेटी को चांटा मारना इतना महंगा पड़ेगा कभी सोचा भी नहीं था। मां के डांटने और चांटा मारने से नाराज 9वीं की छात्रा ने मंगलवार को हाईवे थाना क्षेत्र के गणेशरा इलाके में अलवर-मथुरा रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर जान दे दी। पुलिस ने शव बरामद करने के बाद शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी, तो घर में कोहराम मच गया। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया।


कृष्णानगर के ओमनगर निवासी रामवीर शर्मा की पुत्री खुशी शर्मा 9वीं कक्षा की छात्रा थी। मंगलवार को वह स्कूल न जाने की जिद करने लगी। मां ममता ने उसे डांटते हुए चांटा मार दिया और जबरन स्कूल भेजा, लेकिन छात्रा स्कूल न पहुंचकर अलवर-मथुरा रेलवे ट्रैक के पुल के पास पहुंची। वहां कुछ देर ट्रेन का इंतजार किया। जैसे ही ट्रेन आई उसने ट्रैक पर छलांग लगा दी।







सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त कर देर शाम परिजनों को सूचना दी। खुशी के पिता ऑटो चलाते हैं। 16 साल का भाई 12वीं और 10 साल की बहन कक्षा छह की छात्रा है। मां ममता गृहिणी है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि खुशी ने सोमवार रात करीब 11 बजे मंगोड़े बनाने को कहा। मां ममता ने मना कर दिया। इस पर वह जिद करने लगी। तब भी मां ने उसके दो थप्पड़ मार दिए। इसके बाद खुशी गुस्से में अपने कमरे में जाकर सो गई। 




बताया गया कि मंगलवार सुबह सभी लोग उठे तो पिता ने बेटी को स्कूल जाने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। इस पर मां ने फिर से डांटा और चांटा लगा दिया। उसे जबरन स्कूल भेजा, लेकिन वह स्कूल न जाकर रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई। स्कूल की छुट्टी होने पर घर नहीं लौटी तो परिवार वाले उसकी तलाश में जुट गए, लेकिन कहीं पता नहीं चला। आखिर पुलिस का फोन आया तो वे शिनाख्त के लिए पहुंचे।