छात्र की पिटाई, शिक्षामित्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

 शामली। झिंझाना थानाक्षेत्र के गांव केरटू में स्थित प्राथमिक विद्यालय में लंच के समय खेल रहे कक्षा पांच के छात्र की महिला शिक्षा मित्र की बेहरमी से डंडे से पिटाई कर दी। पिटाई से छात्र चोट लगने से घायल हो गया। परिजनों ने छात्र का उपचार कराने के बाद थाना झिंझाना पर शिक्षा मित्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। 



बीएसए ने इस प्रकरण की जांच शुरू कर दी है। यह मामला तीन दिन पहले का है। गांव केरटू निवासी सुमेर सिंह ने थाना झिंझाना पर तहरीर देकर बताया कि उसका 11 वर्षीय पुत्र वंश गांव के प्राथमिक विद्यालय में कक्षा पांच का छात्र है।


 पीड़ित का कहना है कि उसका पुत्र 16 मार्च को विद्यालय में लंच समय में खेल रहा था। आरोप है कि विद्यालय में नियुक्त शिक्षामित्र मीनाक्षी निवासी केरटू ने वंश की डंडे से बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई से उसे काफी चोट आई है। पिटाई के दौरान छात्र बेहोश हो गया। इसके बाद साथी छात्र उसे घर लेकर पहुंचे और परिजनों को मामले की जानकारी दी। परिजनों ने घायल छात्र का अस्पताल में उपचार कराया। इसके बाद पुलिस से कार्रवाई की मांग की।


 पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर एनसीआर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इस मामले में बीएसए कोमल का कहना है कि यह मामला उनकी जानकारी में आया है। इस मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद विभागीय कार्रवाई की जाएगी।