05 May 2020

69000 शिक्षक भर्ती मुद्दा_ए_कटऑफ पर विशेष शिवेंद्र प्रताप की कलम से


#सुख_सम्पदा_सुयश_का_यश_दे_विनती_बारम्बार_करूं
#रामभक्त_बजरंगबली_का_अभिनंदन_सौ_बार_करूं ।।🙏🏻

#69000शिक्षकभर्ती #मुद्दा_ए_कटऑफ 🔱

🌍साथियों विगत एक वर्ष की तपस्या का परिणाम कल आ रहा है आज वीर बजरंगी के दिन पर यह सूचना प्राप्त होते ही माँ सरयू के पावन तट पर आचमन करके आप सब की ओर से मनोकामना पूर्ण होने का निवेदन कर लिया गया है और उम्मीद है हम सबकी आकांक्षाओं की पूर्ति होगी ।


🌍अधिवक्ताओं से हुई वार्ता के क्रम में यह स्पष्ट है कि कोर्ट के सभी कार्य ऑनलाइन ही सम्पादित होंगे ।समस्त याचिकाकर्ताओं को उनके अपने अधिवक्ताओं के माध्यम से ऑर्डर की सूचना प्राप्त होगी ।

🌍ऑर्डर के सम्बंध में सभी भविष्यवाणी असफल सिद्ध हो रही हैं,ऑर्डर आकस्मिक आ रहा है इसलिए उम्मीद है योग्यता समस्त अनुमानों को ध्वस्त करते हुए विजयश्री का वरण करेगी ।

🌍जजमेंट वकीलों के माध्यम से प्राप्त होते ही आप सबके साथ साझा कर लिया जाएगा ।ऑर्डर ऑनलाइन हाइकोर्ट इलाहाबाद की साइट पर भी उपलब्ध हो जाएगा ।

🌍ऑर्डर के बाद आगे की कार्यवाही बढ़ाने के लिए आप सबके सम्मिलित और एकजुट प्रयास की आवश्यकता होगी ऐसे में आप सबसे अनुरोध है कि बिना अधीर हुए न बिना आपा खोए किसी पर कोई टिप्पणी नहीं करनी है हमें । ऑर्डर को खुलेमन से पढ़कर पूर्ण धैर्य के साथ एक योग्य अभ्यर्थियों की भांति व्यवहार करना है जिस से मंत्री जी व सरकार के मध्य हमारी आपकी नकारात्मक छवि गढ़ने का प्रयास कर रहे कुत्सित चेष्टाओं को असफल किया जा सके ।

🌍अनुशासन का कोई विकल्प नहीं होता है ऐसे में आप सबसे यही अपेक्षा है कि हम सभी अभ्यर्थी एक अनुशासित परिवार की भांति व्यवहार करेंगे और सोशल मीडिया पर कोई भी अव्यवस्था नहीं फैलाएंगे,शेष पूरी रणनीति आपके साथ समय पर साझा कर दी जाएगी तब तक अपने अपने इष्टदेव की चरण वंदना करते रहें ।।

#हरहरमहादेव #एकलक्ष्यनियुक्तिपत्र📖
#69000भर्तीलीगलटीमलखनऊ

#राघवेंद्रप्रतापसिंहसोमवंशी #शिवेन्द्रप्रतापसिंह
#आयुषदुबे #रविपांडे #गोविंदखत्री
#आदित्यसिंह #ऋषभराय #अमनदेशवाल
#अर्पितमिश्रा #ऋषभगुप्ता #वैभवत्रिपाठी #कुलदीपगुप्ता

Guruji Portal: 👇प्रतियोगी परीक्षाओं हेतु नोट्स👇