20 May 2020

69000 शिक्षक भर्ती मुद्दा_ए_कटऑफ सुप्रीम कोर्ट


#69000शिक्षकभर्ती #मुद्दा_ए_कटऑफ #सुप्रीमकोर्ट 🙏🚩🚩

💎केस की सुनवाई एक दिन आगे बढ़ कर 21 मई को COURT NO. : 31
HON'BLE MR. JUSTICE UDAY UMESH LALIT
HON'BLE MR. JUSTICE MOHAN M. SHANTANAGOUDAR
HON'BLE MR. JUSTICE VINEET SARAN जी की निगरानी में होगी ।

💎टीम को राकेश द्विवेदी जी को उतारने के लिए लगभग 4.5 लाख ₹ की आवश्यकता थी आज शाम तक का वक्त मिला था पर चूंकि डेट एक्सटेंड होने की बात AOR अमित सर से मालूम चलने के बाद टीम ने एक और दिन का समय ले लिया है । आप सबसे अंतिम विडियो में की गई अपील के बाद लगभग 1.5 लाख का सहयोग प्राप्त हुआ है जो अपेक्षित सहयोग से कम है ।

💎जो साथी याची बनने लायक भुगतान नहीं कर सकते हैं जितना सम्भव है उतना सहयोग करें ।

💎20 तारीख तक यदि राकेश द्विवेदी जी की फीस का इंतजाम हो गया तो टीम की ओर से मैदान में बेसिक के मर्मज्ञ द्विवेदी जी ही खड़े होंगे ।अप्रत्याशित परीक्षा परिणाम ने केस के प्रति अभ्यर्थियो की गम्भीरता को काफी कम किया है जिसके कारण सभी टीमों को आर्थिक सहयोग अपेक्षा के अनुरूप कम प्राप्त हो रहा है ।इसलिए टीमों ने सीमित विकल्प चुने और अधिवक्ता की फीस देखकर अधिवक्ता का चुनाव किया । मैं किसी टीम पर टिप्पणी नहीं कर रहा पर हमारी टीम ने धन के बजाय मेरिट को चुना और बेहतरीन अधिवक्ता राकेश द्विवेदी जी को उतारने का संकल्प लिया परन्तु बिना अपेक्षित सहयोग के यह राह दुष्कर नजर आ रही है ऐसी स्थिति में भी टीम की रणनीति तैयार है लेकिन मुझे पूरी उम्मीद है आप सब पर और उन समस्त साथियो पर केस का महत्व और विपक्ष की धारदार चालों को समझते हैं और वे सभी साथी ऐसी स्थिति नहीं आने देंगे ।

💎एक और अहम बात नए नए केस करवाने का लॉलीपॉप देने वाले शायद 16 माह का न्यायालय का मानसिक उत्पीड़न भूल चुके हैं ।1.5 वर्ष तक हर सुनवाई में शपथ उठाने वाले कि वे अब कभी न्यायालय का मुख नहीं देखना चाहते हैं आज बैच 2015 के खिलाफ बाहें मोड़ते नजर आए ।मैं इस भर्ती में सफल समस्त 90 97 समर्थकों और जो अपना चयन सुनिश्चित मान रहे हैं उन साथियों से बस इतना कहना चाहूंगा कि आपसी बैर को बढ़ावा देने वाले लोगों,टीमों और टिप्पणियों से जितनी दूरी बना सकते हैं बना लेनी है । हमें 90 97 के लिए जो बेहतर कार्य हो सकता है वह करने का प्रयास करना है बिना किसी पर कटाक्ष किये हुए उम्मीद है अन्य लोग भी इसी भावना के साथ कार्य करेंगे ।

💎अभ्यर्थियों को हो रही तमाम असुविधाओं के लिए हमारी टीम का एक धड़ा प्रयागराज में लगातार कार्यालयों के सम्पर्क में है और ज्ञापन के साथ साथ अधिकारियों से भी निवेदन करके जो सुधार हो सकते हैं उन्हें करवाने के लिए प्रयासरत है । अन्य टीम के साथी भी लखनऊ में अभ्यर्थियो की समस्याओं को लेकर कार्य कर रहे हैं ऐसे समस्त प्रयासों का स्वागत और आभार है क्योंकि इस नियुक्तिपत्र की लड़ाई में हम सब गिलहरी हैं और रामसेतु निर्माण में थोड़ा थोड़ा अंशदान कर रहे हैं ।।

#हरहरमहादेव #एकलक्ष्यनियुक्तिपत्र 📖

#69000लीगलटीम #सुप्रीमकोर्ट 💚🙏

Guruji Portal: 👇प्रतियोगी परीक्षाओं हेतु नोट्स👇