69000 केस में शिक्षामित्रों की टीम मूल विज्ञापन पर लड़ेगी


टीम मूल विज्ञापन
अः 06-05-2020 के लखनऊ पीठ के फैसले के बाद ही हमने दो स्तरीय तैयारी शुरु कर दिया था।जैसा की हमारे 15-05-2020 के पोस्ट में हमने बता भी दिया था।
    हम सरकार द्वारा भर्ती प्रक्रिया के आदेश और कार्यक्रम का इंतजार कर रहे थे।जैसे ही कार्यक्रम तथा GO जारी हुआ टीम मूल विज्ञापन ने भर्ती पर स्टे की SLP लेकर SC में दस्तक दे दिया।इसमें हमारा प्रयास है कि माननीय सर्वोच्चय न्यायालय द्वारा इलाहाबाद HC मे दाखिल writ N0-738/2019 अमित कुमारvs state of up में पारित आदेश के खिलाफ सरकार द्वारा division bench में दाखिल अपील का निस्तारण होने तक भर्ती प्रक्रिया पर स्टे प्रदान करते हुए इलाहाबाद HC के Division Bench में लम्बित मूल विज्ञापन के मामले का निस्तारित

करने का निर्देश प्रदान करें क्यों कि बिना HC इलाहाबाद के मामले को निस्तारित किए भर्ती नियम ही नहीं संविधान के विरुद्ध भी है।
 विश्वास है कि शीघ्र ही 69000 भर्ती पर स्थगन आदेश जारी हो जायगा।
    साथ ही टीम मूल विज्ञापन SC के मुख्य मुकदमें की (मूल विज्ञापन ) की तैयारी पूर्ण कर पुनः अपने मार्गदर्शकों से निरिक्षण करवाने के बाद यथासमय फाइल कर देगी।
    यदि 37000 टेट पास परन्तु भर्ती प्रक्रिया से वंचित साथी  तथा हमारे रणनीतिकार सहमत होंगे तो एक SLP संगठन के नाम से डाल दिया जायगा जिससे  सभी टेट पास लागभग 37000 साथियों के अधिकारों की रक्षा कि जा सके।
16 मई 2020

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇