10 May 2020

69000 शिक्षक भर्ती मुद्दा_ए_कटऑफ: भर्ती प्रक्रिया पर शिवेंद्र प्रताप की कलम से अब की तैयारियां


#69000शिक्षकभर्ती #मुद्दा_ए_कटऑफ 🚩

💎परीक्षा परिणाम के लिए शासन से टीम की अनुनय विनय जारी है ।गैर विवादित भर्ती की विज्ञप्ति के लिए भी बिंदु निवेदन स्वरूप क्रमशः शासन को सौंप दिए गए हैं ।


💎याची बनने के लिए अधीर न हों,आप सबको इधर उधर की याचिका से जुड़ने के बजाय #मुख्ययाचिका_156_2019 #राघवेंद्र_शिवेन्द्र_एंड_others के साथ ही जोड़ा जाएगा ।सहयोग राशि की स्लिप आप सब अभी सुरक्षित रखें । अधिवक्ता की हामी के तुरंत बाद निश्चित धनराशि बता दी जाएगी और आपके द्वारा दी गई धनराशि को संतुलित कर लिया जाएगा ।

💎परिणाम के लिए आज शानदार ट्विटर अभियान चलाया गया । शब्द संयमित रखना है हम सबको ।

💎टीम दोनों मोर्चे पर समान रूप से सक्रिय है कि भर्ती भी गतिमान रहे और भर्ती पर छाए काले विपक्षी बादल भर्ती को फंसा म सकें । आप सब कभी कभी चिढ़ जाते हैं कि हम बार बार सहयोग पर जोर क्यों दे रहे हैं दोस्त जब टीम में हमारे हिस्से कोर्ट की लड़ाई लड़ने की जिम्मेदारी आई है तो उसके लिए प्राण प्रण से तो हम जुटेंगे ही । इनपर अनावश्यक ऐसी टिप्पणी उम्मीद है आप सब न करेंगे कि दुख हो ।

💎दोस्त सरकार अपनी मंथर गति से चलेगी पर विपक्ष उसकी चार गुनी तेजी से कार्य कर रहा है इसलिए हमारा प्रयास है कि कम से पहली सुनवाई पर हमारे अधिवक्ता विपक्ष की समस्या को कुछ दिनों के लिए टालने में कामयाब हो सकें ।इसके लिए आप सबको स्वयं याद रखना है कि सहयोग करने के साथ जो साथी भर्ती में शामिल हैं उनसे सहयोग कराना भी है ।

💎कल टीम का प्रयास रहेगा अभ्यर्थियों की मुख्य मुख्य समस्याओं पर भी शासन से बात कर ली जाए ।जिनका जिक्र वीडियो में हमने किया था ।।

Guruji Portal: 👇प्रतियोगी परीक्षाओं हेतु नोट्स👇