30 June 2020

उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ की गठित दोनों कमेटियां शीघ्र प्रारंभ करें अपना काम द्वारा प्रदेश अध्यक्ष uppsms =========


उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ की गठित  दोनों कमेटियां शीघ्र प्रारंभ करें अपना काम द्वारा प्रदेश अध्यक्ष
uppsms
==================================

प्रदेश के दोनों कमेट के सभी लोगों को अपने अपने क्षेत्र में काम प्रारंभ कर देना चाहिए।।

 संवाद कमेटी में जो साथी हैं उनसे आग्रह है कि आप सब लोग शीघ्रता के साथ पूरे प्रदेश में अपना प्लान (ए) जारी करे उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र के समस्त पदाधिकारी गण अपने साथियों के साथ अपने क्षेत्र के माननीय सांसद गण माननीय मंत्री माननीय विधायक और जिला अध्यक्ष गणों से अपनी मांग पत्र के साथ एक सहमत पत्र लिखवाए और उसको  माननीय मुख्यमंत्री जी और बेसिक शिक्षा मंत्री जी को प्रेषित करने का काम करें।।।

 साथ ही माननीय बेसिक शिक्षा मंत्री जी से भी वार्ता करे।।

 श्री राम द्विवेदी जी आदरणीय जेपी नड्डा जी के माध्यम से भारत सरकार में वार्ता आगे बढ़ाएं ।।

द्वितीय कमेटी जो बनी है न्यायिक प्रक्रिया के लिए उनसे भी अनुरोध है सभी जिलाध्यक्ष साथियों का सहयोग करें और यह सभी लोग सक्रियता के साथ सब से संपर्क करें वार्ता करके कार्यक्रम को आगे बढ़ाएं और अधिक से अधिक संख्या में लोग सहयोग करके अपने शिक्षामित्र भाइयों बहनों का डाटा कलेक्ट करें।।

संघ द्वारा डाटा कलेक्शन का काम शुरू किया गया तो तमाम लोगों ने शुरू कर दिया मैं चाहता हूं कि ठीक से प्रदेश के शिक्षामित्रों का सही डाटा संगठन के माध्यम से प्रस्तुत करने का काम करना हमारी प्राथमिकता है ।।

हमारी लड़ाई प्रदेश के शिक्षामित्रों का जीवन कैसे सुरक्षित होगा नित्य नए नए आदेशों  का आगमन शुरू हो गया है उसे हम कैसे निपटें  हमें इसके लिए संघर्ष करना है।।

 हमारी लड़ाई और नहीं रह गई है हमारी लड़ाई आप सभी का जीवन बचाने और उनके परिवार के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए ही है सहयोग आप सब को करना है पूरे प्रदेश के साथियो को करना है आप कैसे करेंगे यह आपको भी समझना है ।।

 आप सभी सहयोग नहीं करेंगे तो संघर्ष नहीं हो पाएगा आप लोगों ने अलग अलग लड़के देखा कि कोई फायदा नही है ।

 संघ द्वारा सभी के बारे में कोर्ट के समक्ष अपनी बात रखी जाएगी इसमें कोई कैटेगरी नहीं होगी संपूर्ण शिक्षामित्रों का जीवन कैसे बचे  इस बात पर ही ध्यान केंद्रित करना है आप सभी का सहयोग अपेक्षित है कमेटियो का सहयोग करे   अपना फार्म भरें और भर कर के  मिश्रा जी  व संबंधित कमेटी के साथी को प्रेषित करें ।।

आप सभी सहयोग करें जिससे संगठन पूरी ताकत से अपनी बात कोर्ट में  रख सके।।
 सहयोग आप सबका संघर्ष संगठन का और सफलता सबकी।।।।

आपका 
शिव कुमार शुक्ला
प्रदेश अध्यक्ष
uppsms

Guruji Portal: 👇प्रतियोगी परीक्षाओं हेतु नोट्स👇