13 July 2020

69000 शिक्षक भर्ती पर आज की सुनवाई के बाद सँयुक्त लीगल टीम की रणनीति


#69000शिक्षकभर्ती #सँयुक्तलीगलटीम 💯🥁🚩🙏

⚛️ आज सर्वोच्च न्यायालय में लगे आंसर की मैटर में केस को खारिज करते हुए पूर्व में पारित आदेश की भांति हाईकोर्ट वापस भेज दिया गया है । एक अन्य मामला भारांक के सम्बंध में दाखिल था जिसे आगामी सुनवाई 15 जुलाई के साथ टैग कर दिया गया है । एक अन्य मामला पिछली भर्ती में रिक्त शेष सीटों का था उसे भी 15 तारीख की डेट में टैग कर दिया गया है ।।


⚛️एशिया पैसिफिक रैंक में आप सबको जानकर खुशी होगी टॉप 10 के दो अधिवक्ता चयनितों का पक्ष रखेंगे ।।
सँयुक्त लीगल टीम की तरफ से रैंक 10 पर काबिज के वी विश्वनाथन सर,चयनितों का पक्ष पूरी दमदारी से रखेंगे उनका पूरी ईमानदारी से साथ देंगे सीनियर एडवोकेट विनय नवारे सर जो ललित सर की बेंच के टॉप फेवरेट अधिवक्ता हैं ।
सोशल मिडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार हरीश साल्वे जी भी आ रहे हैं जिनकी एशिया रैंक 4 है ।
(समस्त आंकड़े वेबसाइट पर उपलब्ध हैं)
समस्त चयनितों का एकमात्र लक्ष्य 90 97 की सुरक्षा है और 67867 में मौजूद हर एक अभ्यर्थी के हित को सुरक्षित रखना है फिर वह कोई भी डिग्रीधारी हो ।

⚛️जो साथी टीम के साथ याची प्रक्रिया से जुड़े हुए हैं उनकी याची सूची आज देर रात तक समूहों में उपलब्ध कराने का प्रयास जारी है, और उम्मीद है आज रात तक सूची उन सबके बीच होगी ।।

⚛️ आज के बाद टीम को भुगतान करके जुड़ने वाले साथी द्वितीय सूची में जोड़े जाएंगे । द्वितीय सूची का कार्य कल से शुरू किया जाएगा । जो चयनित साथी किन्हीं कारणोंवश अबतक टीम के साथ जुड़ने से वंचित रह गए हैं वह भी टीम को भुगतान करके टीम के साथ सर्वोच्च न्यायालय में अपनी उपस्थिति दर्ज करा सकते हैं । जिस से केस को अधिकतम मजबूती ही प्राप्त होगी ।।

⚛️ पक्ष और विपक्ष के जिन लोगों को सँयुक्त लीगल टीम के नाम से मौखिक या लिखित पेचिस की गम्भीर समस्या है, उनके लिए चूरण बालमखीरा का प्रबन्ध किया गया है । सेवन करें और हाजमे को सही करें । टीम लगातार दिल्ली से लेकर लखनऊ, प्रयागराज समेत हर मोर्चे पर अपने हिस्से का योगदान दे रही है । अन्य सभी साथी व टीमें अपने अपने हिस्से का योगदान ईमानदारी से दें । कोई भी साथी तराजू लेकर एक दूसरे का तौलने न निकले कि मेरा भारी या उनका कमजोर सीधी और स्पष्ट बात ।।

#एकलक्ष्यनियुक्तिपत्र📝
#हरहरमहादेव 🤝

Guruji Portal: 👇प्रतियोगी परीक्षाओं हेतु नोट्स👇