आकांक्षी जनपद को लेकर दाखिल याचिका संख्या 315/2020 में अर्जेंसी एप्लिकेशन पर कल दिनांक 4/1/21 को सुनवाई कराकर बहस हेतु डेट फिक्स कराने को लेकर आज अधिवक्ता सीमांत सिंह से मिलकर हुई चर्चा, पढें


प्रबुद्ध शिक्षक साथियों।
शुभ सन्ध्या।
आकांक्षी जनपद को लेकर दाखिल याचिका संख्या 315/2020 में अर्जेंसी एप्लिकेशन पर कल दिनांक 4/1/21 को सुनवाई कराकर बहस हेतु डेट फिक्स कराने को लेकर आज अधिवक्ता सीमांत सिंह से मिलकर चर्चा की गई।स्थानांतरण के सम्बंध में नवीन शासनादेशो को लेकर विस्तृत वार्ता की गई।
माननीय न्यायमूर्ति अजित कुमार जी द्वारा दिए गए आदेशो को अनुपालन करने में सरकार विफल रही है जिसके चलते स्थानांतरण में कई विसंगतिया दृष्टिगत हो रही है।
सरकार द्वारा बीच सत्र में स्थानांतरण के लिए जो तिथि निर्धारित गयी है जो कि संशोधित कर लायी गयी वो भी विसंगति लिए हुए है क्योंकि यदि तिथि को निर्धारित करना था तो उसे 31 मार्च 2021 करना था न कि 17 दिसम्बर 20।जब यह स्थानांतरण 19-20 सत्र का था जो 20-21सत्र में हो रहा है तो तिथि का निर्धारण भी सत्र के अवसान तक होना चाहिए था।इस सम्बंध में भी कुछ मित्रो द्वारा याचिका दाखिल कर दी गयी है।
कार्यानुभव को लेकर पारस्परिक स्थानांतरण वाले मित्र परेशानी में पड़ गए है।
कुछ मित्र स्थांतरण प्रक्रिया को लेकर समय समय पर अपने विचार बदल बदल कर प्रस्तुत कर रहे है जबकि उनका स्वयं का स्थानांतरण में प्रतिभाग ही नही है।
शेष बिंदुओं पर आगामी पोस्ट में चर्चा होगी।
आज मेरे(सदानंद मिश्र) साथ आलोक सिंह जी एवं श्रुति सागर मिश्र जी उपस्थित रहे।
आपका
सदानंद मिश्र