विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

शर्मनाक:- स्कूल में बीईओ के चालक ने किया छात्रा से दुष्कर्म

गाजीपुर:-

मरदह क्षेत्र के एक स्कूल में बीईओ के चालक ने सातवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर बीईओ मरदह के चालक के खिलाफ पाक्सो एक्ट में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।


मरदह क्षेत्र के बीईओ की गाड़ी बरेंनंदा निवासी मुन्ना राम उर्फ डब्लूराम चलाता है। बीईओ के कार्यालय के पास स्थित स्कूल में चालक का आना जाना है। उसी स्कूल में एक गांव की 14 वर्षीय किशोरी कक्षा सात में पढ़ती है। शुक्रवार दोपहर में चालक मुन्ना राम छात्रा को बुलाकर स्कूल के एक कमरे में ले गया। आरोप है कि चालक ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और चिल्लाने पर उसकी पीटाई भी की। छात्रा की चीख सुनकर कई शिक्षक जुट गए। शिक्षकों को आता देखकर चालक फरार हो गया। घर पहुंची छात्रा ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। मरदह थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ित के पिता की तहरीर पर आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गयाा है।

primary ka master