कॉलेज में शिक्षक के नमाज पढ़ने का वीडियो हुआ वायरल, बर्खास्तगी की मांग


अलीगढ़। एसवी कॉलेज के परिसर में एक शिक्षक के नमाज पढ़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा नेता सक्रिय हो गए और बर्खास्तगी के मांग करने लगे। नमाज पढ़ने की शिकायत शुक्रवार को मुख्यमंत्री से की जाएगी।







भाजपा नेता अमित गोस्वामी ने कहा कि शिक्षक द्वारा कॉलेज परिसर में नमाज पढ़ना कॉलेज में धर्म के आधार पर अलगाववाद फैलाकर शांति व्यवस्था बिगाड़ने की साजिश है। शिक्षक के नमाज पढ़ने को लेकर पुलिस अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। तत्काल मुकदमा दर्ज कर शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। शिक्षक की बर्खास्तगी के लिए शुक्रवार को मुख्यमंत्री को अवगत कराया जाएगा। एबीबीपी के प्रदेश मंत्री बलदेव चौधरी सीटू ने कहा कि कॉलेज परिसर में शिक्षक का नमाज पढ़ना धार्मिक उन्माद को बढ़ावा देना है। कहीं ऐसा न हो की उन को देखते हुए हिंदू छात्र कॉलेज परिसर में हनुमान चालीसा पढ़ना शुरू कर दें।



शिक्षण संस्थान में किसी भी धार्मिक उन्माद को बढ़ावा नहीं दिया जाएगा। कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अरुण कुमार गुप्ता ने बताया कि कॉलेज में हर किसी को धार्मिक गतिविधियां संचालित करने में परहेज करना चाहिए।