सपा ने लगाया यूपी लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने का आरोप, अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर साधा निशाना


प्रयागराज: उत्तर प्रदेश राजस्व लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने को लेकर आरोप लगाए जा रहे हैं। समाजवादी पार्टी की ओर ट्वीट कर इसकी जानकारी दी गई। ट्वीट में लिखा गया कि प्रयागराज में यूपी लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक हो गया। योगी सरकार एक बार फिर से बदनाम हो गई।



पुलिस ने किया पेपर लीक होने से इंकार  
इस बीच कानपुर समेत कई केंद्रों पर लेखपाल परीक्षा के दौरान कड़ी सुरक्षा के बावजूद छात्र इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स का इस्तेमाल करते हुए पकड़े गए। आपको बता दें कि इस परीक्षा को लेकर एसटीएफ भी पहले से ही अलर्ट थी और पेपर लीक गैंग पर नजर भी रखी जा रही थी। खास ख्याल रखा जा रहा था कि 12 मंडलों में होने वाली इस परीक्षा के दौरान कोई गड़बड़ी न होने पाए। यूपी पुलिस की ओऱ से लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने की घटना से इंकार किया जा रहा है। लेकिन जिस तरह से सोशल मीडिया पर पर्चा लीक होने की बात सामने आ रही है उसके बाद मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं। मामले को लेकर प्रयागराज एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने मीडिया को बताया कि हंगामा कर रहे और आरोप लगाने वाले छात्र नकल कराने वालों की जानकारी नहीं दे पा रहे हैं.


अखिलेश यादव ने ट्वीट कर साधा निशाना 

 
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी पेपर लीक का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'आज लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर भी लीक हो गया। अब तो लगता है कि अभ्यर्थियों का ये आरोप सच है कि ये सब भाजपा सरकार की ही चाल है जिससे कोई भी परीक्षा पूरी न हो पाए और लोगों को नौकरी न मिले, जिससे युवा, पूँजीपतियों के यहाँ श्रमिक-चपरासी बन के रह जाएं। भाजपा वेतन-पेंशन के ख़िलाफ़ है।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇