शिक्षामित्र की फावड़ा मारकर हत्या, प्रदर्शन


इटावा। कटाहरा गांव में शनिवार सुबह जमीन के विवाद में शिक्षामित्र की फावड़े से हमलाकर हत्या कर दी गई। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने ग्रामीणों और रिश्तेदारों के साथ भरथना - बिधूना मार्ग पर जाम लगा दिया। समझाने पर प्रदर्शनकारी नहीं माने तो पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर उन्हें सड़क से हटाकर यातायात सुचारु कराया। भाई की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

भरथना के छोला गांव के दिनेश जाटव (42) भरथना ब्लॉक के महमूदपुर स्कूल में शिक्षामित्र थे। इसके पहले वह बसपा के भरथना और इटावा विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष भी रह चुके थे। एक वर्ष पहले कटाहरा गांव के विनोद ने दो बीघा जमीन दिनेश को बेची थी। विनोद का भाई संजय सिंह इसका विरोध करता था। शनिवार सुबह करीब 11:30 बजे दिनेश खरीदे गए खेत की जोताई कराने जा रहे थे। आरोप है कि संजय ने उन्हें रोक लिया और गाली-गलौज की.


विनोद ने विरोध किया तो उनके सिर पर फावड़े से हमला कर दिया। इससे दिनेश की मौत हो गई। सूचना पर एसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह, सीओ विजय सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए। सीओ ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर विजय को गिरफ्तार कर लिया है।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇