स्कूल जाते समय हादसे में शिक्षक की मौत


उन्नाव, बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे स्थित नसिरापुर गांव के पास गुरुवार सुबह अज्ञात वाहन के बाइक में टक्कर मारने से शिक्षक की मौत हो गई। शिक्षक बाइक से स्कूल जा रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के डढ़िया सुनौरा गांव के रहने वाले शैलेंद्र यादव गंजमुरादाबाद ब्लाक क्षेत्र स्थित हरईपुर परिषदीय स्कूल में सहायक शिक्षक के रूप में कार्यरत थे। गुरुवार सुबह वह घर से बाइक से स्कूल जा रहे थे। बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे स्थित नसिरापुर गांव के पास बाइक में अज्ञात वाहन ने टक्कर मारने से घायल हो गए।

हादसे के समय वाहन में बाइक फंसकर सौ मीटर तक घिसटती चली गई। घायल को बांगरमऊ सीएचसी ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर शिक्षकों में शोक की लहर दौड़ गई है। उधर, खराब मौसम होने पर भी छुट्टी घोषित न होने से शिक्षकों में रोष है।

primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet