शिक्षक ने लगाई फटकार, छात्रा क्लास में बेहोश


 

गौरीगंज (अमेठी) राजकीय हाईस्कूल अमेठी में मंगलवार को पढ़ाई के दौरान शिक्षक को फटकार से क्लास रूम में छात्रा बेहोश हो गई। छात्रा के बेहोश होने से क्लास में अफरा-तफरी मच गई। सहपाठियों ने बेहोश छात्रा को सीएचसी पहुंचाया। जहां उसका उपचार चल रहा है। पिता ने शिक्षक को फटकार से बेटी को सदमा लगने का आरोप लगाया है।







अमेठी के मुआरिया मजरे बरियापुर निवासी जगन्नाथ यादव की पुत्री कामिनी यादव राजकीय हाईस्कूल अमेठी में हाईस्कूल की छात्रा है। मंगलवार को कॉलेज में पढ़ाई के दौरान क्लास रूम में शिक्षक की फटकार के बाद वो बेहोश हो गई। कामिनी के बेहोश होने के बाद शिक्षकों व छात्राओं में अफरा-तफरी मच गई। शिक्षक के साथ क्लास में मौजूद अन्य छात्राएं भी घटना से सहम गई। कुछ देर होश न आने से सहपाठी छात्राएं कामिनी को बेहोशी हालात में लेकर सीएचसी पहुंची जहां चिकित्सकों ने उपचार शुरू किया।



छात्रा के बेहोश होने के बाद कॉलेज की ओर से फोन कर पिता को सूचना दी गई। पिता ने शिक्षक को फटकार से पुत्री को सदमा लगने का आरोप लगाया है। उपचार के बाद देर शाम स्वास्थ्य में सुधार होने पर छात्रा को चिकित्सकों ने घर जाने की अनुमति दे दी। हैरत की बात रही कि छात्रा के बेहोश होने के बाद न तो क्लास मैं न ही उपचार के दौरान सीएचसी में सहपाठी छात्राओं के अलावा कोई शिक्षक या स्टाफ मौजूद था।