दुर्घटना में कक्षा तीन की छात्रा की मौत


 केमरी / बिलासपुर। अपने घर से सामान लेने दुकान पर जा रही कक्षा तीन की एक छात्रा को एक ई रिक्सा चालक ने लापरवाही से टक्कर मार दी गंभीर रूप से घायल छात्रा की उपचार को अस्पताल जाते समय रास्ते में मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है।








घटना केमरी थाना क्षेत्र के ग्राम पया की है। ग्राम निवासी अशोक कुमार कश्यप खेती किसानी करते



हैं। उनकी आठ वर्षीय पुत्री पागल गांव के ही स्कूल में कक्षा तीन की छात्रा थी। परिजनों के अनुसार पायल सोमवार को तबीयत ठीक न होने के कारण स्कूल नहीं गई थी। दोपहर करीब 12:00 बजे परिजनों ने कोई सामान गांव के चौराहे स्थित दुकान से मंगाया।




वह सामान लेने दुकान पर जा रही थी प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार



पिपलिया मित्र की ओर से पजैया की ओर आ रहे एक ई रिक्सा चालक ने लापरवाही से छात्रा को टक्कर मार दी। जिसके कारण वह गंभीर रूप से 11 घायल हो गई। इस दौरान घटना कर भाग रहे चालक को लोगों ने ई- रिक्शा समेत दबोच लिया। सूचना पर तुरंत ही छात्रा के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और वह गंभीर घायल छात्रा को आनन फानन एक निजी चिकित्सक के पास ले गए। मगर, चिकित्सक ने उन्हें तुरंत ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाने की 



सलाह दी। परिजन बालिका को छात्रा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ला रहे थे कि रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। सीएचसी में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर कैमरी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ई रिक्शा चालक को ई रिक्शा समेत हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है। उक्त संदर्भाना प्रभारी राजीव कुमार गंगवार ने बताया कि तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जाएगी।