बाइकर्स गैंग ने शिक्षक को पीटकर किया अधमरा


बाइकर्स गैंग ने शिक्षक को पीटकर किया अधमरा

 मया बाजार, थाना महाराजगंज स्थित एक महाविद्यालय प्रांगण में कोचिंग पढ़ाकर घर जा रहे शिक्षक को करीब पांच बाइकों पर सवार 10-12 हमलावरों ने पीट-पीट कर मरणासन्न कर दिया। सभी बाइकों की नंबर प्लेट पर कागज चिपके हुए थे। हमलावरों ने गमछे से मुंह भी ढका हुआ था। पूर्व में भी इसी तरह की एक घटना हो चुकी है। इससे कस्बे में बाइकर्स गैंग के सक्रिय होने की संभावना जताई जा रही है। हालांकि पुलिस इसे आपसी दुश्मनी का परिणाम बता रही है।





सोमवार की शाम करीब छह बजे कौशल महाविद्यालय प्रांगण से कोचिंग पढ़ाकर घर जाने के लिए निकले रामपुर वैहारी निवासी शिक्षक आलोक पासवान पर पांच बाइक पर सवार 10-12 युवकों ने हमला बोल दिया। सभी ने हाॅकी और डंडे से शिक्षक को पीट पीटकर मरणासन्न कर दिया और फरार हो गए। घायल शिक्षक को सीएचसी मया ले जाया गया। चिकित्सक डॉ. अंशुमान यादव ने बताया कि शिक्षक का प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उनके सिर में गंभीर चोटें आई हैं और पैर में भी फ्रैक्चर हो गया है।

घटना के प्रत्यक्षदर्शी एक निजी विद्यालय के प्रबंधक सालिगराम सिंह ने बताया कि उक्त शिक्षक दिन में उनके यहां अध्यापन कार्य करने के बाद विद्यालय के सामने स्थित कौशल महाविद्यालय में कोचिंग भी पढ़ाते हैं। बताया कि जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आरोपी फरार हो गए। कुछ दिन पूर्व भी इसी तरह गुरुकुल एकेडमी के अंकित नामक छात्र पर भी हमला हुआ था। इसमें किसी बाइकर्स गैंग का हाथ होने की संभावना जताई जा रही है।

थाना प्रभारी अमरजीत सिंह ने बाइकर्स गैंग की आशंका से इनकार करते हुए कहा कि यह किसी शरारती तत्व या आपसी दुश्मनी में हुई वारदात लग रही है। पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच की जा रही है।