69000 शिक्षक भर्ती लीगल अपडेट्स 18 जून 2020 राघवेन्द्र And Others


#69000शिक्षकभर्ती #लीगलअपडेट्स #18जून2020 #राघवेन्द्रAndOthers 🚩🚩

🌍 सुनवाई के लिए जो अंतिम प्रयास हो सकता है अपने हिस्से का हमने कर दिया है,शेष समस्त चीजें सर्वोच्च न्यायालय पर निर्भर हैं । उम्मीद करते हैं कल दिन में सकारात्मक परिणाम हमें न्यायालय से हासिल होंगे । भरोसा रखिये जब तक एक विकल्प भी खुल रहेगा टीम उस विकल्प पर काम करेगी और नियुक्ति जल्द लेने का प्रयास रखेगी ।।

🌍सरकार की मॉडिफिकेशन अपील के साथ,विपक्षियों की चालों को देखते हुए टीम की तरफ से भी समस्त चयनितों का पक्ष रखते हुए एक मॉडिफिकेशन अपील सर्वोच्च न्यायालय के सम्मुख रख दी गई है ।पद रिजर्व को हटाने के लिए समस्त बिंदुओं को संकलित करते हुए, व चयनितों का किसी भी प्रकार से अहित न हो इसके लिए प्रतिबद्धता दर्ज कराई गई है ।टीम शांति पूर्वक कार्य करके परिणाम देने के लिए प्रयास कर रही है विपक्ष में मची खलबली के कारण विवरण साझा करना पड़ा अन्यथा कार्य के निष्पादित होने के बाद ही आप सबके सम्मुख समस्त बातें रखी जाती ।। टीम पर भरोसा बनाए रखिये, नियुक्तिपत्र जल्द से जल्द प्राप्त करने के लिए हर सम्भव प्रयास करने के लिए सभी साथी प्रतिबद्ध हैं ।।

🌍स्टेट की अपील पर कल सुनवाई हो इसके लिए भी शासन स्तर पर निवेदन किया गया है । बाकी इस मामले में कार्य सरकार को ही करना है उम्मीद है चयनित अभ्यर्थियों की मनोदशा को देखते हुए सरकार भी तेजी दिखाएगी । ध्यान रहे ग्रीष्मकालीन बेंच भी विकल्प है इसलिए समस्त चयनित साथी हताशा से बाहर आइए और सक्रिय रहिये चीजों पर नजर रखिये ।।

🌍आंसर की मामले में सर्वोच्च न्यायालय में टीम की तरफ से पहले से ही कैविएट दाखिल की जा चुकी है, उस मामले में कोई भी कार्यवाही आगे बढ़ेगी तो उसकी सूचना टीम के AOR को प्राप्त होगी और फिर आप सबसे साझा कर लिया जाएगा । इसलिए सर्वोच्च न्यायालय में टीम की पैनी नजर बनी हुई है कोशिश यही है कि जल्द से जल्द विवादों से बचाकर कार्य पूर्ण हो ।

★नर हो न निराश करो मन को★

#हरहरमहादेव #एकलक्ष्यनियुक्तिपत्र 📖🙏